पानीपत में काेराेना के 5 नए पाॅजिटिव केस आए सामने, एक्टिव केसाें की संख्या पहुंची 26

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 07:51 PM (IST)

पानीपत (सचिन नारा): पानीपत में कोरोना के आज 5 नए पाॅजिटिव केस सामने आए। इन नए केसों में दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले 31 वर्षीय शख्स और उसके 5 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके अतिरिक्त गांव सौंदापुर के रहने वाले 31 वर्षीय युवक जिसने अपनी टैस्टिंग अंबाला में करवाई थी, जहां से इसकी रिपोर्ट पानीपत स्वास्थ्य विभाग को पाॅजिटिव भेजी गई है। यह युवक कोर्ट के काम से अंबाल गया हुआ था।

इसके साथ विगत में नौल्था की महिला जो कि पहले से ही कोरोना पाॅजिटिव है, उसका करीब डेढ़ साल का बेटा भी संक्रमित मिला।  वहीं पांचवी कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट स्थानीय राजीव काॅलोनी निवासी 62 वर्षीय महिला की मिली है। जिसने अपना टेस्ट निजी अस्पताल में करवाया था। इस महिला के कहने पर ही इसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

सीएमओ डॉ संतलाल वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला में कोविड-19 के कुल 5 हजार 778 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं, जिनमें से 5 हजार 620 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है। शुक्रवार को भी 115 सैंपल भेजे गए हैं। उन्होंने कहा कि 82 रिपोर्टस का परिणाम अभी प्राप्त नहीं हुआ है। पानीपत में अब कुल 26 केस एक्टिव हो गए हैं। 63 केस रिकवर हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static