यमुनानगर में महिला को बंधक बनाकर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 12:54 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): यमुनानगर में हमीदा हेड के पास पांच युवकों द्वारा महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों की गिरफ्तार किया है। जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है किआत्मा पुरी कॉलोनी निवासी जाकिर के अनुसार शनिवार की शाम जब वह बाइक से आ रहा था तभी यमुना की पटरी के पास से एक महिला ने उसे लिफ्ट मांगी। उसने महिला को लिफ्ट दी।
PunjabKesari,  Mortgages, Women, Gangrape, People
महिला ने उसे बताया कि वह यमुनानगर में स्टेशन के पास रहती है। जब वह हामिद हेड के पास पहुंचे तो 5 युवकों ने उन्हें जबरन रोक लिया और युवकों ने मारपीट करते हुए उसे बंधक बना लिया और महिला को पास ही गन्ने के खेतों में ले गए।
PunjabKesari,  Mortgages, Women, Gangrape, People
जाकिर ने जब उनका विरोध किया तो उसे भी नहर में फेंकने की धमकी दी गई और उसकी बाइक की चाबी व मोबाइल छीन लिया। सभी युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और धमकी देकर वहां से फरार हो गए।
PunjabKesari,  Mortgages, Women, Gangrape, People
शिकायत के अनुसार जाकिर ने महिला को गन्ने के खेतों में ढूंढा और उसे अपने घर ले आए। इसलिए रात को महिला को अपने घर पर ही रखा। रविवार को पीड़ित अपनी पत्नी के साथ महिला को अमिता चौकी लेकर गया और वहां इस घटना की शिकायत दी। वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलते ही 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static