मासूम की गोली मारकर हत्या, पिता को भी मारी गोली, पैसे के लेनदेन को लेकर की गई वारदात

2021-06-17T08:07:58.607

पटौदी : बुधवार की देर रात खंड के गांव खलीलपुर में 2 निर्दयी बदमाशों ने 5 वर्ष के मासूम की छाती में गोली मारकर हत्या कर दी जबकि पिता को गोली मारकर गंभीर घायल कर दिया। घायल को गंभीर हालत में रेवाड़ी रैफर कर दिया है। गोलीकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने इस संबंधी मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मासूम बच्चे की हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में तनाव है। हालात की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती बढ़ा दी गई है।

यूं दिया घटना को अंजाम
खलीलपुर निवासी प्रवीण कुमार पुत्र सुंदर लाल अपने बेटे भव्य के साथ घर के सामने बैठे थे। इसी दौरान 2 बदमाश मोटरसाइकिल पर उसके घर के सामने पहुंचे। प्रवीण को घर के सामने ही एक युवक ने गोली मार दी। इसी दौरान साथ खेल रहे प्रवीण के इकलौते बेटे भव्य को भी गोली मार दी।

छाती में मारी गोली
बदमाशों ने निर्दयता के सारी हदें पार करते हुए 5 साल के मासूम की छाती में गोली मार दी। गोली लगने के बाद मासूम के मुख से आह भी नहीं निकली और वह गिर गया। इस दौरान उसके पिता को भी पैर और कंधे में गोली मारी गई। गोलीबारी की आवाज सुनकर घरवाले बाहर निकले तब तक बदमाशा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए थे।

रुपए का लेन-देन
गोलीबारी के पीछे बदमाशों के साथ प्रवीण के रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है। अभी इस बात को खुलासा नहीं हुआ है कि कितने पैसों को लेकर खूनी खेल खेला गया। बताया जाता है कि बदमाशा रेवाड़ी के गांव जाटजाटी के रहने वाले हैं तथा उनको बदमाशों की दुनिया में पंडित और कैची के नाम से जाना जाता है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा उनकी तलाश कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static