55 वर्षीय पुजारी की ईंटे मार- मारकर निर्मम हत्या(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 01:50 PM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): यमुनानगर के गांव जागीर में गुगामाड़ी के पुजारी की निर्मम हत्या करने का मामला सामने अाया है, बदमाशों ने पुजारी की हत्या करने के लिए इंटों का प्रयोग किया और तब तक वार करते रहे जब तक वे मर नहीं गया। सुबह गांव वालों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
पुजारी की निर्मम हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। घटना का खुलासा तब हुअा जब मंदिर के गेट के चोरों तरफ खून बिखरा हुआ था और पुजारी राजपाल की खून से लथपथ लाश गुगा माड़ी में पड़ी थी। जिसे देख गांव वालों के होश उड़ गए। उनका कहना है कि बाबा पिछले काफी सालो से यहां गूगा माड़ी में ही रहते थे।अचानक से ये क्या हो गया पुजारी की किसी से कोई रंजिश नही थी।
PunjabKesari
जांच कर रहे एसएचओ बुडिया बलराज सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली थी कि नगावा जागीर की गुगामाड़ी के पुजारी राजपाल की हत्या हो गई है। सूचना मिलते ही हमारी टीम मौके पर आई और साक्ष्यो को जुटाया जा रहा है। वहीं पुजारी के शव पर चोंटो के निशान है आसपास ईंटे भी मिली है पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पाएगा की किस चीज़ से वार किए गए है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static