पहले आधी रात टैक्सी बुक की, फिर ड्राइवर पर हमला कर कार लेकर फरार हुए बदमाश, 6 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 05:07 PM (IST)

टोहाना(सुशील) : 16 जनवरी की रात टोहाना में किराए पर लाई गई एक कार लूटने के पांच आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। लुटेरों का पीछा करते हुए पुलिस रोहतक की एक ऐसी जगह पहुंची, जहां चोरी की गई कार को एक बंद मार्केट में छिपाया गया था। कार छुपाने में आरोपियों की मदद करने के आरोप में रोहतक के एक युवक को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देसी कट्टे 315 बोर, एक पिस्तौल 9 एमएम देसी व कापा बरामद किया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह घटना किसी पुरानी रंजिश की न होकर केवल लूटपाट की बताई जा रही है।

 

स्टेशन पर जाने के लिए बुक की थी टैक्सी, फिर लूटकर हुए फरार

 

एसएचओ हरपाल सिंह ने बताया कि सोमवीर की रात 6 युवकों ने टोहाना के टैक्सी चालक गुलाब सिंह को फोन कर डिजायर गाड़ी बुक की थी और रेलवे स्टेशन पर जाने के बाद पिस्तौल की बट व कापे से सिर पर वार किए। इसके बाद आरोपी ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी लूटकर मौके से फरार हो गए थे। घायल के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत छानबीन शुरू कर दी थी।  जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि आरोपी गाड़ी लेकर रोहतक की तरफ निकल गए हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया। रोहतक में राधे-राधे पार्क के पास एक बंद पड़ी मार्केट से पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है और इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान टोहाना के रहने वाले साहिल, राहुल व नंदू व पंजाब के मुक्तसर के रहने वाले उसके दो रिश्तेदारों विनोद व लखन के रूप में हुई है। इनके अलावा रोहतक के हरषु को गाड़ी छिपाने में मदद करने के आरोप में पकड़ा गया है। 

 

गाड़ी बुकिंग करते समय वेरिफिकेशन करें चालक

 

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने गाड़ी क्यों लूटी, इस बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। हो सकता है कि इस गाड़ी का इस्तेमाल किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए किया जाता। पुलिस के अनुसार टोहाना के तीनों आरोपियों पर पहले भी लड़ाई झगड़े के कई मामले दर्ज हैं। एसएचओ हरपाल सिंह ने टैक्सी चालकों को आगाह करते हुए कहा कि टैक्सी बुक होने के समय वे बुकिंग करवाने वालों की वेरिफिकेशन जरूर करवाएं, ताकि इस प्रकार की घटनाएं न हो सकें।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static