हरियाणा: खाटू श्याम का दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हुआ हादसा, 2 कारों में हुई टक्कर, 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 08:34 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी-दिल्ली रोड स्थित गांव मसानी के पास देर रात बड़ा हादसा हो गया यहां एक पंक्चर कार का टायर बदलते समय पीछे से आ रही दूसरी कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में हादसे में 4 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। 

मृतकों में 4 महिलाएं UP की, 1 हरियाणा का 

मृतकों में यूपी के गाजियाबाद निवाली रोशनी (58), नीलम (54), पूनम जैन (50), शिखा (40) के अलावा हिमाचल का रहने वाला ड्राइवर विजय (40) और रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी सुनील (24) शामिल है। जबकि घायलों में रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी रोहित (24), अजय (35), सोनू (23), रजनी (46) यूपी, मिलन (28) खरखड़ा, बरखा (50) शामिल है।

5 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि यूपी के गाजियाबाद अजनारा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली शिखा, पूनम, नीलम, रजनी, रोशनी ड्राइवर विजय के साथ इनोवा कार से राजस्थान के खाटू श्याम गए हुए थे। रविवार की रात ये सभी वापस गाजियाबाद लौट रहे थे। तभी गांव मसानी के पास उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई। ड्राइवर  गाड़ी का टायर बदल रहा था और कार में सवार महिलाएं बाहर सड़क किनारे खड़ी हुई थी। इसी दौरान रेवाड़ी से धारूहेड़ा की तरफ जा रही कार ने सभी को अपनी चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी मिलन, सोनू, अजय, सुनील व रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां खरखड़ा निवासी सुनील ने भी दम तोड़ दिया। जबकि अन्य घायलों को गंभीर हालत में रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static