सोनीपत में नही रुक रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए 60 नए मामले, 1 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 03:44 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। पिछले 24 घंटे में  60 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 12522 पर पहुंच गया है, वहीं जिले में 1 मौत भी दर्ज हुई है। 

सोनीपत में कोरोना से संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 61 पर पहुंच गया है, वहीं मौत के मामले बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ा रही है। हरियाणा के दिल्ली एनसीआर से लगते जिलों में कोरोनावायरस लगातार अपना कहर बरपा रहा है पिछले 24 घंटे में 60 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का जो आंकड़ा है वह 12522 पर पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में 1 मरीजों ने भी कोरोना से अपनी जान गवाई है अब सोनीपत में कोरोना से जान गवाने वाले मरीजों की संख्या 61 हो गई है।  सोनीपत स्वास्थ्य विभाग अभी तक दो लाख के आसपास कोरोना सैंपल लिए जा चुके है।

 पिछले 24 घंटे के आंकड़ों की जानकारी देते हुए सोनीपत के डीसी पुनिया ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 60 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद सोनीपत में करो ना संक्रमित मरीजों का जो आंकड़ा है वह 12522पहुंच गया है वहीं पिछले 24 घंटे में 1 मरीजों ने भी जान दवाई है। एरिया में हम सैंपल रेट बढ़ा रहे हैं ताकि कोरोना पर लगाम लगाई जा सके। अभी तक हम कोरोना के दो लाख सैंपल ले चुके हैं, हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि मास्टर का घर ही घर से निकले।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static