दूध विक्रेता से बंदूक की नोक पर 7 लाख की लूट, CCTV  में कैद हुई पूरी वारदात

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 04:17 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में एक दूध विक्रेता से बंदूक की नोक पर 7 लाख की लूट की घटना सामने आई है। जहां वारदात की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन युवक आए और बंदूक की नोक पर दुकानदार से 7 लाख की लूट कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकानदार के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

दूध का काम करने दुकानदार दीपक ने बताया कि उसने आज दूध की पेमेंट करनी थी और बैंक में पैसे जमा करवाने के लिए अपने घर से 7 लाख रुपए लेकर आया था। जैसे ही वह दुकान पर आया एक बाईक पर तीन युवक उनकी दुकान पर आए जिसमें से एक के हाथ में बंदूक थी और उसने बंदूक दिखाते हुए दुकान में गले में रखे 7 लाख रुपए की लूट लिए। घटना की पूरी वीडियो दुकान में लगे सीसी टीवी में कैद हो गई। बदमाशों के मुंह रुमाल से ढके होने से पहचान नहीं हो पाई है।

वहीं मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुकानदार से 3 अज्ञात बदमाशों द्वारा बंदूक की नोंक पर सात लाख की लूट की गयी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static