Haryana Top10: हरियाणा में 15 IPS समेत 71 पुलिस अधिकारियों के तबादला, जानें किसका कहां हुआ ट्रांसफर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2024 - 10:11 PM (IST)

डेस्कः हरियाणा सरकार ने पुलिस महकमें में बड़े स्तर पर तबादले किए हैं। गृहमंत्रालय से जारी तबदले की लिस्ट में 15 आईपीएस अफसर व 71 पुलिस अधिकारियों का तबदला हुआ है। जिसमें श्रीकांत जाधव को हिसार रेंज से बदल कर ADGP पुलिस कॉम्प्लेक्स मधुबन करनाल लगाया गया है। डॉ एम रवि किरण को ADGP हिसार लगाया गया है।

'जब तक ईडी क्लीन चिट न दे दे चुनाव से दूर रहें हुड्डा', गृहमंत्री विज ने दी नेता प्रतिपक्ष को नसीहत

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज गुरुवार को अचानक रोहतक पीजीआई पहुंच गए।  इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिग्गज कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा को बड़ी नसीहत दे डाली। विज ने कहा कि जब तक ईडी क्लीन चिट ना दे दे तब तक हुड्डा चुनाव में ना आएं। 

29 सालों तक पुलिस से आंख-मिचौली खेलते रहे हत्यारे, अब शिकंजे में फंसी गर्दन...सलाखों में गुजरेगी जिंदगी

एसपी अजीत शेखावत के मार्गदर्शन में सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने 29 साल पहले हुई हत्या के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पानीपत में स्थित एक रिफाइनरी में वर्ष 1995 में एक श्रमिक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। 

2010 बैच के चार IPS अफसरों को मिला प्रमोशन, हरियाणा सरकार ने जारी किए आदेश... यहां देखें लिस्ट

 हरियाणा सरकार ने वर्ष 2010 बैच के चार आईपीएस अधिकारियों को एसपी रैंक से डीआईजी पद पर प्रमोट करने के आदेश जारी किये हैं। प्रमोट किये गए अधिकारियों में श्रीमती संगीता कालिया , श्रीमती सुलोचना गजराज , श्री राजेश दुग्गल तथा श्री सुरिंदर पाल सिंह शामिल हैं।

हरियाणा में बढ़ी ठंड: अंबाला में जमकर गिरे ओले, जानें कब तक खराब रहेगा मौसम

अंबाला में आज सुबह जमकर ओले गिरे। कुछ देर में ही धरती सफेद हो गई। यहां सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ है। सुबह से तेज हवा के साथ पहले बूंदाबांदी हुई उसके बाद ओले गिरे। ओलावृष्टि से फसल को नुकसान पहुंचने की आशंका बनी हुई है।

स्पताल में तड़प रहे थे घायल, डॉक्टर बोले- 'CM की सिफारिश भी लगा लो...नहीं करेंगे इलाज'

दादरी के सिविल अस्पताल से चिकित्सकों के अड़ियल रवैये का एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां घायल व्यक्ति को लेकर अस्पताल पहुंचे एक व्यक्ति ने चिकित्सकों पर इलाज नहीं करने के आरोप लगाए हैं। व्यक्ति के अनुसार उसके परिजन गंभीर रूप से घायल था। इसके बावजूद भी डॉक्टर ने एक न सुनी इलाज न करने की जिद पर अड़ा रहा। 

दबदबा दिखाने वालों का इलाज जरूरी, धमकी देकर पहलवानों को नेशनल खेलने से रोक रहे बृजभूषण के आदमीः विनेश

कुश्ती खिलाड़ी विनेश फोगाट ने बृजभूषण शरण सिंह और निलंबित कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विनेश ने कहा कि दोनों जयपुर होने वाली कुश्ती चैंपियनशिप को लेकर पहलवानों को धमका रहे हैं।

नाबालिक से कुकर्म की नापाक कोशिश, कंरट लगाकर बच्चे के मुंह में किया पेशाब

जिले से एक नाबालिग के साथ हैवानियत की खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया गया। इसके बाद हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपियों ने उसके मुंह मे पेशाब कर दिया।

कौन रोक सकता है विधायक को... नीरज शर्मा के लिए पुलिस से भिड़े भूपेंद्र हुड्डा (Video)

राज्यपाल के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे विधायक नीरज शर्मा को पानीपत पुलिस ने डिटेन कर लिया। जिसके बाद पुलिस उन्हें पानीपत रेस्ट हाउस ले गई। एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि मुझे राज्यपाल के यहां से निमंत्रण आया है। मैं क्यों नहीं जा सकता हूं। 

हरियाणा में भ्रष्टाचार की जड़ पर वार; ACB ने की 226 गिरफ्तारी, इन विभागों में सबसे अधिक घूसखोरी

 सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक सक्रिय अभियान में, हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने राज्य सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति के अनुरूप वर्ष 2023 में 152 छापेमारी की है। इन छापेमारी में भ्रष्टाचार में संलिप्त पाए गए लोगों के खिलाफ 205 मामले दर्ज किए गए।

गोलियों की गड़गड़ाहट से दहला सोहना अस्पताल, बाल-बाल बचे कर्मचारी

सोहना सिटी थाना पुलिस के दावों की पोल उस समय खुल गई जिस समय सिटी पुलिस थाना से चंद मिनटों की दूरी पर स्थित एक निजी अस्पताल पर अज्ञात बदमाशों ने एक के बाद एक लगातार तीन राउंड फायरिंग की, लेकिन गनीमत यह रही कि उस समय अस्पताल के कर्मचारी पीछे सोए हुए थे, 

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static