हरियाणा बनाओ अभियान ने हरियाणा राजपूत अधिवक्ता को किया सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 07:03 PM (IST)

चंडीगढ़( चन्द्र शेखर धरणी) : हरियाणा बनाओ अभियान ने पंचकुला में एक समारोह का आयोजन किया और यसपाल राणा एडवोकेट अध्यक्ष हरियाणा राजपूत अधिवक्ता को सम्मनित किया और अध्यक्ष राष्ट्रीय राजपूत समन्वयसमिति सह संयोजक हरियाणा बनाओ अभियान का यशपाल राणा एडवोकेट को पगड़ी पहनी कर  तलवार भेंट की गई।

यशपाल राणा पिछले दो वर्षों से हरियाणा की बेहतरी और अलग उच्च न्यायालय और हरियाणा की नई राजधानी के निर्माण के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। हरियाणा बनाओ अभियान में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए। कार्यक्रम में रणधीर सिंह बधरान संयोजक हरियाणा बनाओ अभियान. ,राकेश शर्मा। संयोजक, सुरेंद्र बैरागी, रविकांत सैन, राजकुमार सलूजा, कृष्ण शर्मा एडवोकेट, सुरेंद्र चौहान, विक्रम चौहान एडवोकेट, आशीष राणा, राज सिंह चौहान एडवोकेट, विजेंदर सिंह सिहाग तकविंदर सिंह, इंदर सिंह वर्मा, अनिल कुमार त्रिपाठी पूजा कटारिया। और अधिवक्ता दीपल ने बैठक में भाग लिया।

अब हरियाणा बनाओ अभियान हरियाणा के सभी संसदीय क्षेत्रों में अलग उच्च न्यायालय और नई राजधानी की मांग को उठाएगा। अब सभी उम्मीदवार अब हरियाणा बनाओ अभियान के मुद्दे का समर्थन नहीं करने वाले सभी राजनीतिक दलों को हरियाणा में जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा
यह निर्णय लिया गया है कि यदि कोई भी उम्मीदवार अभियान के इस मुद्दे पर नकारात्मक विचार रखता है तो अगली बैठक में उम्मीदवार के खिलाफ सार्वजनिक विरोध जताने का निर्णय लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static