किसान आंदोलन में बीमारी के चलते 95 साल के निहंग की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 01:02 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में आज एक निहंग सोहन उम्र 95 साल जिला गुरदासपुर पंजाब के रहने वाले ने बीमारी के चलते दम तोड़ दिया।  निहंग की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक का स्थान में भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार पंजाब के गुरदासपुर का रहने वाला 95 साल का सोहन करीब पिछले 10 महीने से सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में अपनी भागीदारी रहा था। कई दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थीय़ आज अलसुबह उनकी मौत हो गई। साथी किसान सुखविंदर सिंह ने बताया कि मृतक सोहन बाबा कई दिन से बीमार चल रहे थे और आज उनकी मौत हो गई है, ये पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले थे।

निहंग सोहन की मौत की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीमारी के चलते गुरदासपुर के रहने वाले नियम सोहन की मौत हो गई है हालांकि उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा, मृतक सोहन की उम्र 95 साल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static