लपेटे में आया 'बुलटिया बाबू', एक पटाखा बजाया और कट गया हजारों का चालान(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 09:03 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): बीते साल ट्रैफिक नियमों के संशोधन के बाद काटा जाने वाले चालान अब काफी मंहगा पड़ रहा है। खासकर उन लोगों को जो स्टाईलिश दिखने के चक्कर में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने में जरा सी भी चूक नहीं करते। इसका एक उदाहरण सायबर सिटी गुरुग्राम में देखने को मिला, जहां एक 'बुलटिया बाबू' की बुलट का चालान 51 हजार 500 रूपये का काटा गया।

तेज रफ्तार और खतरनाक तरीके से बुलेट चलाने व पटाखे बजाने जैसी हरकत करना इस बुलट वाले लड़के को इतनी महंगी पडऩे वाली है, यह शायद ही इसने सोचा होगा। दरअसल गुरुग्राम के सोहना चौक पर ट्रैफिक पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक बुलेट सवार युवक उल्टी दिशा से से खतरनाक ड्राइविंग करता हुआ आया और बुलेट से पटाखे बजाते हुए निकल गया।

PunjabKesari, Haryana

मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने युवक को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बुलट वाला युवक दो रेड लाइट जम्प करते हुए निकलने की कोशिश की। इस दौरान दूसरे वाहन चालकों की जान सकते में आ गई थी। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने किसी तरह पीछा कर युवक को रुकवाया और कागजात की जांच की गई। 

PunjabKesari, Haryana

 ट्रैफिक पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जांच में युवक के पास गाड़ी के कागज न होने के साथ तेज रफ्तार और खतरनाक ड्राइविंग, शराब पी कर गाड़ी चलाने, ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी से बदतमीजी से पेश आने के साथ कई अन्य ट्रैफिक नियमों की उलंघना के चलते युवक की बाइक का कुल 51 हजार 500 रुपये का चालान काटा गया है। फिलहाल, पुलिस ने बाइक को इंपाउंड कर कब्जे में ले लिया है।

चालान कटने पर किया भारी ड्रामा
PunjabKesari, Haryana


वहीं बाइक का चालान 50 हजार 500 रुपये का कटने के बाद गुस्साए युवक ने काफी देर तक ड्रामा किया। युवक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को बाइक की चाभी सौंप कर रौब झाडऩे लगा। पुलिस ने बताया कि बाइक की आगे की नंबर प्लेट तक नहीं थी। इसी को लेकर चेकिंग के लिए इस युवक को रोकने की कोशिश की तो उसने खतरनाक ड्राइविंग करते हुए बाइक को मौके से लेकर भागने की कोशिश की। वहीं बाइक मालिक युवक का कहना है कि नगर निगम में अस्थाई कर्मी के तौर पर तैनात है और 8 हज़ार कमाता है, ऐसे में 51 हजार का चालान कहां से भरेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static