बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी सेंध, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 09:21 PM (IST)

रोहतक/चंडीगढ़ (दीपक/धरणी):हरियाणा के तीन दिवसीय दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में रोहतक में बड़ी चूक हो गई। हरियाणा सरकार के पर्यटन स्थल तिलियार में ठहरे अमित शाह के कमरे तक एक शराबी व्यक्ति घुस आया। घटना बीती रात 11 बजे की है। हालांकि पुलिस ने तुरंत उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान शास्त्री नगर के रहने वाले अशोक के रूप में हुई है। सूत्रों की मानें तो आरोपी व्यक्ति भाजपा नेता विजयवर्घीय के साथ आए कुछ लोगों की आड़ में अंदर घुस गया। आरोपी व्यक्ति शाह के कमरे के बाहर तक पहुंच गया था लेकिन तभी कार्यकर्ताओं ने उसे देख लिया और सुरक्षा बलों के हवाले कर दिया। 

डीजीपी ने की सेंध की पुष्टि

अमित शाह की सुरक्षा में सेंध की खबरों को बेशक रोहतक के एसपी और आलाधिकारी दबाते रहे लेकिन पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने इसकी पुष्टि कर दी। हमारे सहयोगी चंद्रशेखर धरनी से फोन पर बातचीत करते हुए डीजीपी संधू ने बताया कि अमित शाह की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

सुरक्षा में चूक पर 27 पुलिसकर्मी सस्पेंडः सूत्र

अमित शाह की सुक्षा में चूक के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूत्रों में मानें तो आलाधिकारियों ने चूक में दोषी पुलिसकर्मियों को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। हालांकि ना तो इसकी पुष्टि रोहतक के एसपी कर रहे हैं और ना ही डीजीपी ने इस संबंध में कोई बयान दिया है। डीजीपी ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से साफ इंकार किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static