बारिश बनी आफत, टोल पर लगा 10 किलोमीटर लगा लंबा जाम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 04:58 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा में अलग-अलग क्षेत्रों में हो रही झमाझम बारिश के चलते लोगों को जहां भीषण गर्मी से राहत मिली है वहीं मानसून की बारिश लोगों के लिए आफत भी बन कर बरस रही है। ऐसा ही हाल सोनीपत का है जहां नेशनल हाईवे नंबर-44 लड़सोली के पास बनाए गए टोल पर 10 किलोमीटर लंबा जाम है। बता दें कि दिल्ली से पानीपत तक हाईवे को चौड़ीकरण का कार्य ठप पड़ा है, जिसके कारण 3 लाइन का रोड सिर्फ एक लाइन का ही बचा है और बारिश के कारण रोड पर 3 फुट पानी भरा हुआ है। जिसके कारण वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari, Rain, Kilometer, toll plaza, Road, Vehicle

लोगों का कहना है कि सरकार और प्रशासन द्वारा दावे किए जा रहे थे कि अबकी बार बारिश से पहले ही वह एक्टिव है और हालात काबू में कर लिया जाएंगे। लेकिन पहली बारिश ने हालात बद से बदतर बना दिए हैं। वहीं रोड जाम की हो परेशानी के चलते वाहन चालको ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के भी आदेश है कि 3 मिनट से ज्यादा अगर वाहन टोल पर रुके तो टोल फ्री कर दिया जाए, लेकिन आधा घंटा से लाइन में खड़े हैं और जाम इतना लंबा है निकलने में एक घंटा लग रहा है और टोल को भी फ्री नहीं किया जा रहा है।

PunjabKesari, Rain, Kilometer, toll plaza, Road, Vehicle

पुलिस वालों का कहना है कि हाईवे पर जहां पर निर्माण कार्य चल रहा है वहीं पर पानी खड़ा है, जिसके कारण परेशानी आई है। हालांकि पानी को निकालने का कार्य ट्रैक्टर की सहायता से शुरू कर दिया गया है और हालात को काबू करने का प्रयास किए जा रहे हैं। बहरहाल एक बार फिर पहली बारिश ने सरकार और प्रशासन के दावों की पोल खोल दी है और अभी बारिश की शुरुआत हुई है। देखना होगा कि अब अधिकारी और सरकार बारिश से निपटने के लिए क्या कुछ तैयारियां और करते हैं या फिर बारिश ऐसे ही आफत लाती रहेगी।

PunjabKesari, Rain, Kilometer, toll plaza, Road, Vehicle


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static