एनएच पर कार में अचानक लगी आग, डीएसपी ने चालक व गनमैन की मदद से 6 लोगों की बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, Nov 14, 2020 - 02:46 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर जिला पुलिस लाइन के पास शनिवार सुबह तीन बजे इको कार में अचानक आग लग गई। रात्रि गश्त के दौरान ड्यूटी चैकिंग कर रहे डीएसपी बलवीर सिंह ने अपने ड्राइवर व गनमैन की मदद से कार सवार छह लोगों की आनन-फानन में जान बचाई। कार में दो महिलाओं सहित छह लोग सवार थे, जो कि दिल्ली से मथुरा अपने घर जा रहे थे।

पलवल, डीएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान व ड्यूटी चैकिंग कर रहे थे और साथ में ड्राइवर हवलदार संदीप व गनमैन हवलदार अनिल कुमार भी मौजूद थे। उसी दौरान देखा कि अटोहां मोड़ से पुलिस लाइन तक जाम लगा हुआ था और वाहन हाइवे पर इधर-उधर फंसे हुए थे। मौके पर जाकर देखा तो एक इको कार में आग लगी हुई थी और कुछ लोग उसमें अंदर फंसे थे। 

PunjabKesari, haryana

सभी को चालक व गनमैन की मदद से जैसे-तैसे बाहर निकाला, जिनमें दो बच्चे, दो महिला और दो व्यक्ति शामिल थे। सभी को आग ने अपनी चपेट में लिया हुआ था। आनन-फानन में सभी के कपड़े फाड़े गए और उन पर जमकर रेत डाला गया। उसी दौरान होड़ल की तरफ से एक एंबुलेंस आ गई, जिसे रुकवाकर सभी लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। 

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को लगभग सुबह 4 बजे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। कार में सवार लोग शंकुतला, कृष्ण, अर्मिता, अंश, मुरारी व हर्ष थे जो कि एक ही परिवार के हैं और मथुरा जिले के सौंख गांव निवासी है। ये परिवार दिल्ली स्थित अपने किसी रिश्तेदार के वहां से अपने घर जा रहा था। डीएसपी ने बताया कि सफदरजंग अस्पताल में फोन कर उक्त लोगों से बात की गई है तो उन्होंने बताया कि एक महिला शंकुतला की हालात नाजुक है बाकी सभी लोग बिल्कुल सही है, जिनको अस्पताल से छुट्टी दे गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static