हिसार के होटल में कपल ने की आत्महत्या, विवाहित महिला एक दिन पहले घर से हुई थी लापता

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 08:58 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): जिले के ईलाइट रोड पर एक युवक व महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। हिसार के रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में एक युवक और महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक और महिला वीरवार की शाम को होटल में रुकने के लिए आए थे और सुबह उनके शव बाथरूम में मिले। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस के अनुसार जहरीले पदार्थ के सेवन से इनकी मौत हुई है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक नारनौंद क्षेत्र के गांव में मदनहेड़ी युवक अपनी महिला मित्र के साथ गुरुवार की शाम को हिसार के रेलवे रोड स्थित एक होटल में रुकने के लिए गया था। होटल के काउंटर पर उन्होंने कमरा बुक करवाने के लिए आधार कार्ड की कॉपी दी, लेकिन उस पर कोई एड्रेस नहीं बताया जा रहा। पैसे मिलने के बाद होटल कर्मचारियों ने उन्हें उनके रूम की चाबी दे दी और कमरे में छोड़कर वापस आ गए। कुछ समय के बाद दोनों ने चाय का आर्डर दिया और रात को खाना भी खाया। शुक्रवार की सुबह जब होटल कर्मचारी साफ सफाई के लिए पहुंचे तो बार-बार बेल बजाने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद होटल कर्मचारी वापस आ गए।

PunjabKesari

वहीं 2-3 घंटे बाद भी जब उस कमरे से ना ही कोई आर्डर आया और ना  कोई कॉल आई तो होटल कर्मचारी दोबारा से कमरे के गेट पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया, लेकिन इस बार भी पहले की तरह अंदर से कोई रिस्पांस नहीं आया। कर्मचारियों ने इसकी सूचना होटल के मालिक को दी और होटल मालिक ने पुलिस टीम को सूचना दी। सूचना के बाद होटल पहुंचकर पुलिस टीम ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो दोनों के शव  बाथरूम में पड़े थे।

PunjabKesari

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि जहरीला पदार्थ निगलकर दोनों ने आत्महत्या की है। मृतक महिला मोनिका की कई साल पहले शादी सिवानी बोलान निवासी नवीन कुमार के साथ हुई थी। मोनिका गुरुवार की दोपहर बिना बताए घर से अज्ञात परिस्थितियों में लापता हो गई थी। जिसके बाद उसके पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट अग्रोहा पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। इस संबंध में मिलगेट थाने के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static