गोहाना में घर से बुलाकर ले जाने के बाद युवक की हत्या, बेंच पर छोड़ फरार हुए आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 01:24 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के गांव आहुलाना में 35 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पीटने वाले युवक गांव के ही रहने वाले है। सुबह परिजनों को पता चला तो गोहाना के अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां पर उसको मृत घोषित कर दिया।
 
PunjabKesari

मृतक के भाई कुलदीप का कहना है कि गांव के ही रहने वाले दो युवक मृतक संदीप के दोस्त थे। कल शाम को संदीप को घर से बुलाकर लेकर गए थे। सुबह गांव की रविदास चौपाल के सामने बेंच पर पड़ा मिला। जिसके शरीर पर लाठी डंडों के पीटने के निशान मिले। परिजन घायल संदीप को घर पर लेकर गए, उसके बाद गोहाना के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। उसके भाई की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। आखिरकार किस वजह से उसकी भाई की हत्या की गई, उन्हें नहीं पता। लेकिन इतना पता है कि गांव के ही रहने वाले दो युवक उसके साथ काम करते थे और कल शाम को उसे बुलाकर लेकर गए थे। 

वहीं मामले की जांच कर रहे बरोदा थाना में तैनात एसआई राजपाल का कहना है कि कुलदीप ने शिकायत दी है कि उसके भाई संदीप की हत्या कर दी है, जिसमें गांव के ही दो युवक है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static