Karnal News: चाचा के साथ आधार कार्ड ठीक करवाने गया था भतीजा, अचानक हुआ ऐसा कि चली गई जान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 09:01 AM (IST)

घरौंडा : डिंगर माजरा रोड पर सोमवार की शाम तेज रफ्तार कंबाइन ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अपने चाचा के साथ आधार कार्ड ठीक करवाने के बाद घर लौट रहा था। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की पहचान बल्हेड़ा निवासी 18 वर्षीय सोयल उर्फ हुसैन के रूप में हुई है। वह बरसत गांव के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था। हादसे के दिन वह अपने चाचा आरिफ के साथ घरौंडा आया था ताकि अपना आधार कार्ड ठीक करवा सके। दोनों आधार कार्ड का काम निपटाकर बाइक से गांव लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। चाचा आरिफ ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बाइक धीमी गति से अपनी साइड में चल रही थी। जब वे सरकारी वेयरहाऊस के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कंबाइन ने बिना ध्यान दिए सीधे बाइक को टक्कर मार दी। वह सड़क के किनारे गिर गए, लेकिन सोयल कंबाइन की चपेट में आ गया। स्थानीय लोगों ने घटना होते देख पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल के मोर्चरी हाऊस में भिजवा दिया। 
घटना के बाद कंबाइन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है। पुलिस अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि सोयल की पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static