आमिर खान भाजपा में शामिल, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 05:16 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल में कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल को बड़ा झटका लगा है। पलवल से उनके समर्थक और मुस्लिम नेता आमिर खान ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शेखपुरा मोहल्ले में आमिर खान को भाजपा पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया।

मंगला ने कहा कि आमिर खान के भाजपा पार्टी में शामिल होने से पार्टी निश्चिततौर पर मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार की नीतियों को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल की लोकप्रियता बढ़ रही है। प्रदेश में जन आर्शीवाद यात्रा में अपार जनसमूह उमड़ रहा है। पलवल जिले में विकास कार्यो को गति प्रदान की गई। जिले में एक भी भाजपा का विधायक नहीं होने के बावजूद भी क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है।

वहीं भाजपा पार्टी में शामिल हुए आमिर खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से काफी प्रभावित हुए है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपने परिवार व देश के लिए जीता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा किया है। सरकार ने राष्ट्रहित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। इसलिए उन्होंने भी राष्ट्र के साथ कदम से कदम बढ़ाने के लिए भाजपा पार्टी में आस्था व्यक्त की है। उन्होंने कहा हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static