AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम के बिगड़े बोल; हिंदुओं को मंदिर न जाने की दी सलाह, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 08:58 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): आदमी पार्टी के नेता कभी शराब नीति को लेकर तो कभी दिल्ली में किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हरियाणा के सोनीपत में पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने मंच से ऐसा भाषण दे दिया कि सुनने वाले भौंचक्के रह गए। दरअसल मंच हिंदुओं को ऐसी सलाह दे डाली जो किसी को पसंद नही आई। 

 

बता दें कि बुधवार को हरियाणा के सोनीपत जिले में डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर गांव लहराना में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां पर आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम को मुख्य अतिथि वक्ता के रूप में बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि हमें उन चीजों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करना चाहिए जो हमें नुकसान पहुंचाती हैं। 

उन्होंने कहा कि हम मंदिरों में जाते हैं और वहां पर जाने से हमारी हत्या होती है। अगर हमारे मूर्तियों के छूने से हमारे युवाओं के कत्ल किए जाते हैं तो हिंदुओं को वहां नहीं जाना चाहिए। उस जगह कतई नहीं जाना चाहिए जहां हमारा अपमान होता है। जहां उनकी बेटियों और बहनों की इज्जत लूटी जाती हो। राजेंद्र पाल गौतम का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता इस बयान को ट्वीट कर रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static