खेल मंत्री छेड़छाड़ मामले में आप का हमला, ढांडा बोले- संदीप सिंह को बचाने का प्रयास कर रही सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 04:58 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों के बाद विपक्ष भी सरकार पर लगातार हमलावर है। आप नेता अनुराग ढांडा ने भी प्रेस वार्ता कर सरकार पर महिला विरोधी काम करने का आरोप लगाया। इस दौरान उनके साथ राज्य संगठन मंत्री प्रवीन प्रभाकर गौड़, आप हरियाणा की महिला अध्यक्ष अनु कादियान और नेता आप नेता योगेश्वर शर्मा मौजूद रहे। ढांडा ने कहा कि खेल विभाग की जूनियर महिला कोच ने संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बावजूद प्रदेश सरकार संदीप सिंह को बचाने के लिए लोगों को गुमराह करने कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर बैठे नेता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते है, लेकिन असल में बीजेपी की सरकार महिला विरोधी है।

 

मुख्यमंत्री ने भी संदीप सिंह को दी क्लीन चिट : ढांडा

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि महिला कोच ने संदीप सिंह पर अपने पद का अनैतिक फ़ायदा उठाना का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब महिला कोच ने मंत्री की बात नहीं मानी तो उनका तबादला कर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में जो बयान दिया है, उसके जरिए सीएम ने संदीप सिंह को क्लीन चिट देने का काम किया है। ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री को कोई भी फैसला लेने के लिए दिल्ली की ओर देखना पड़ता है। उन्होंने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि इस मामले में अब तक संदीप सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है। अब तक संदीप सिंह के मोबाइल की जांच क्यों नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि सरकार को इन सवालों का जवाब देना चाहिए कि संदीप सिंह को बचाने की कोशिश क्यों की जा रही है।

 

प्रदेश सरकार की एसआईटी को अनुराग ढांडा ने बताया ढकोसला

 

आप नेता ने कहा कि सरकार ने इस मामले में एसआईटी बनाकर ढकोसला देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने इस मामले की शिकायत चंडीगढ़ पुलिस को दी है। पीड़िता ने हरियाणा सरकार से कोई एसआईटी बनाने की मांग नहीं की थी। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की इस एसआईटी के जरिए मंत्री को क्लीन चिट देने के लिए डॉक्यूमेंट तैयार किए जाएंगे। इस एसआईटी का मकसद पीड़िता को न्याय देने की बजाए मंत्री को बचाना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की मांग है कि इस मामले की जांच सिटिंग जज या रिटायर्ड जज से करवाई जानी चाहिए।

 

महिला कोच को कानूनी मदद देगी आम आदमी पार्टी

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि आप इस मुद्दे पर पीड़िता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि अगर जूनियर महिला कोच को कानूनी मदद चाहिए होगी तो आम आदमी पार्टी उनकी मदद करेगी। वहीं आप की महिला प्रदेश अध्यक्ष अनु कादियान ने इस मौके पर कहा कि हरियाणा की बेटी मेडल लाना जानती है, तो मुहं तोड़ जवाब भी देना चाहती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सरकार बेटियों को सुरक्षा देने का दावा करती है, लेकिन असलियत यह है कि राज्य की गठबंधन सरकार सोई हुई है। अनु कादियान ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मामले में थाली बजाकर सरकार को जगाने का काम करेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static