Haryana Top 10: हरियाणा के बहादुरगढ़ में आप के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा आज करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 05:41 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के बहादुरगढ़ में आप के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा आज शिरकत करेंगे। इस दौरान वह दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। साथ ही कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी।   

हथियारों के बल पर पंचायती जमीन कब्जा करने पहुंचे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 जिले के गांव नौल्था में हथियारों के बल पर दर्जनों बदमाशों द्वारा पंचायती जमीन को कब्जाने जाने का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों का हथियार लहराते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश हाथों में गंडासी लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।  

बोलेरो और मोटरसाइकिल में हुई जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

शहर के गांव ममेरा कला के पास बाइक और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना, दिग्विजय चौटाला को बताया गैर राजनीतिक व्यक्ति

प्रदेश की मंडियों में गेहूं की फसल आनी शुरू हो गई है लेकिन नमी और चमक के बहाने उनकी फसल की खरीद नहीं हो पा रही है। जिसको लेकर के हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं।  

भगवा जलाए जाने पर भड़के हिंदू संगठन, थाने का किया घेराव, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

 शहर के बुढ़िया क्षेत्र गांव बीबीपुर में 2 दिन पहले हनुमान जयंती के पावन अवसर पर छत पर लगा भगवा झंडा जलाए जाने के बाद अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर भले ही पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

किसान द्वारा इकट्ठा की हुई गेहूं में लगी भीषण आग, एक एकड़ फसल जलकर राख

शहर के गांव नरियाला में एक गरीब किसान द्वारा इकट्ठा की हुई गेहूं  में आग लग गई,जिससे एक एकड़ फसल जलकर राख हो गई। वहीं इस घटना में इस घटना में 60 से 70 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।  

Gohana : रोडवेज के बेड़े में शामिल हुई आठ नई बसें, कर्मचारियों ने सरकार का किया धन्यवाद 

हरियाणा रोडवेज के बेड़े में 2000 नई बसें शामिल किए जाने को लेकर हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सरकार के इस कदम की सहराना कर रहे हैं। गोहाना रोडवेज के उपकेंद्र में आठ नई बसे आने से कर्मचारी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।  

हत्या के बाद 13 वर्षीय बच्चे का शव बोरे में बंदकर पुल के नीचे फेंका, दो दिनों से था लापता 

दो दिन पहले तिगांव से गायब हुए बच्चे का शनिवार को शव मिलने से हड़कंप मच गया। 13 वर्षीय बच्चे की पहले हत्या की गई और फिर शव को बोरे में बंदकर आगरा कनाल के पुल के नीचे फेंक दिया गया।  

बेखौफ चोरों ने घर में घुसकर हजारों के सामान पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस 

शहर के रेलवे रोड स्थित आदर्श कॉलोनी में चोरों ने मकान में घुसकर हजारों रुपए के जेवर व सामान पर हाथ साफ कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन बॉक्सर नीतू घनघस ने सरकार की खेल नीति पर उठाए सवाल, उठाई ये मांगें

कॉमनवेल्थ में गोल्ड विजेता वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन बॉक्सर नीतू घनघस ने सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि खेल नीति में सुधार की आवश्यकता है। उसमें सुधार नहीं किया गया तो देश को ही मेडलों का घाटा होगा। 

IAS के दादा-दादी सुसाइड मामले में SP ने गठित की तीन सदस्यीय SIT, 29 मार्च को की थी खुदकुशी 

बाढड़ा निवासी आईएएस के दादा-दादी बुजुर्ग दंपति सुसाइड मामले में एसपी निकिता गहलोत ने तीन सदस्यीय एसआईटी गठित की है। एसपी ने कहा कि यह काफी संवेदनशील मामला है। एसआईटी इसकी बारिकी से जांच कर सच्चाई को सामने लेकर आएगी। 

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static