पानीपत में आप का हल्लाबोल प्रदर्शन, केंद्र सरकार और अडानी का पुतला फूंककर जताया रोष

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 08:42 PM (IST)

पानीपत(सचिन) : अडानी की कंपनियों के शेयर गिरने के बाद विपक्षी पार्टियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आम आदमी पार्टी ने भी अडानी और मोदी सरकार में हिस्सेदारी के आरोप लगाते हुए प्रदेश में कई जगह रोष प्रदर्शन किया। आप नेता अनुराग ढांडा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर के जीटी रोड पर मोदी-अडानी का पुतला फूंक कर विरोध जताया। महिला नेता रीतू अरोड़ा के साथ बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी सरकार और अडानी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

 

PunjabKesari

 

मोदी सरकार की शह पर अडानी ने की अरबों खरबों की काली कमाई : ढांडा

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि खट्टर सरकार कर्मचारियों की पेंशन के पैसे और जनता की खून पसीने की कमाई को अडानी की कंपनियों में लगाकर डुबोने में लगी है। उन्होंने कहा कि अडानी की कंपनियों के करीब 9 लाख करोड़ के शेयर डूब चुके है। इसका सीधा असर आम जनता की खून पसीने की कमाई पर हुआ है। सरकार ने एसबीआई, एलआईसी और अन्य बैंकों में जमा जनता के खून पसीने की कमाई को अडानी की कंपनियों में लगा कर डूबो दिया है। आप नेता ने कहा कि केंद्र सरकार की शह पर अडानी ने अरबों खरबों की काली कमाई की है।

 

PunjabKesari

 

अडानी के ऊपर केंद्र सरकार का आशीर्वाद, लाखों करोड़ों का दिया लोन : आप नेता

 

आप नेता ने कहा कि सरकार ने छोटे व्यापारियों को नुकसान कर अडानी को फायदा पहुंचाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में छोटे व्यापारियों को धमकी देकर पैसा वसूला जाता है। वहीं अडानी जैसी बड़ी कंपनियों को लाखों करोड़ों रुपए का लोन दे दिया जाता है। ढांडा ने कहा कि सरकार को स्थानीय स्तर पर छोटे व्यापारियों के उद्योग धंधों को पीएनजी में बदलने के लिए आर्थिक सहायता करनी चाहिए। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण प्रभाकर गौड़, नवीन जून, प्रमोद गुप्ता, अनिल पांडे और शिव अरोड़ा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static