AAP का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 4 अगस्त से,  राज्यसभा सांसद संजय सिंह और संदीप पाठक देंगे जीत का मंत्र

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 08:54 AM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): आम आदमी पार्टी का दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर गुरुवार से गुरुग्राम में शुरू हो रहा है। इसमें आगामी जिला परिषद चुनावों को लेकर पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों के साथ रणनीति पर चर्चा होगी। गौरतलब है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी संगठन को गांव व बूथ स्तर तक विस्तार दे रही है। एक तरफ यूथ बैठकों का आयोजन किया जा रहा है, दूसरी तरफ प्रदेश में गांव गांव जा कर प्रोफाइलिंग का काम किया जा रहा है। सभी पदाधिकारियों की संगठनात्मक एकजुटता और एक दूसरे के साथ सामंजस्य बैठाने के लिए प्रशिक्षण दिया जायेगा। वहीं निगम और जिला परिषद चुनाव को लेकर रणनीति भी बनाई जाएगी।

 

आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज भी होंगे शामिल

 

इसमें प्रदेश के चुनिंदा कार्यकर्ता और पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। संगठन विस्तार और पार्टी की नीतियों को लेकर विस्तार से चर्चा की जाएगी। इसमें संगठन के विस्तार के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, राज्य सभा सांसद और पंजाब जीत के सूत्रधार संदीप पाठक, हाल ही में राजेंद्र नगर से विधायक दुर्गेश पाठक और सौरभ भारद्वाज जैसे बड़े चेहरे कार्यकर्ताओं को संगठन विस्तार का सबक देंगे। प्रवक्ताओं, संगठन पदाधिकारियों और  प्रचारकों के लिए अलग अलग सत्र आयोजित होंगे।

 

 नीतियों की भी होगी चर्चा 

इसमें प्रदेश के सभी चार जोन के पदाधिकारी शिरकत करेंगे और आने वाले निगम चुनावों, जिला परिषद चुनावों और विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी की नीतियों को लेकर चर्चा की जाएगी। सभी को विधानसभा चुनावों तक का फॉर्मूला दिया जाएगा और संगठन की मजबूती और अनुशासन के लिए भी दिशा निर्देश दिए जायेंगे।

 

पिछले कुछ समय में अलग-अलग दलों से सैकड़ों नेता आम आदमी पार्टी में जुड़े हैं, उनके साथ संगठन के काम करने के तरीके व विचारधारा के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी। पार्टी के संगठनात्मक ढांचे व दिल्ली, पंजाब में पार्टी की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा के लिए भी अलग से सेशन रखे गये हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static