अभय चौटाला ने हुड्डा पर लगाया BJP के साथ मिले होने का आरोप, बोले- जनवरी तक गिर जाएगी सरकार

10/20/2020 2:26:20 PM

गोहाना(सुनील): बरोदा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है वहीं इंडियन नैशनल लोकदल के महासचिव अभय चौटाला ने आज बरोदा हल्के के कई गांव में चुनावी जनसभाएं की। इस दौरान अभय चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला ने पूर्व सीएम हुड्डा पर बीजेपी के साथ मिले होने का आरोप भी लगाया। चौटाला ने कहा कि हुड्डा की बीजेपी के साथ सांठगांठ है।

बीजेपी की जमानत जब्त और कांग्रेस को सबक सिखाने का काम इस चुनाव में होगा और इनलो के उम्मीदवार की भारी मतों से जीत होगी। परमिंदर ढुल द्वारा बीजेपी छोड़ने को लेकर भी कहा कि उनका फैसला सही है। बीजेपी में किसान हित में होकर विधायक इस्तीफे देने का काम करेंगे और यह सरकार जनवरी तक गिर जाएगी।

अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने किसान को कमजोर और प्रदेश को पीछे करने का काम किया है। इस चुनाव में बीजेपी को सबक और कांग्रेस की जमानत जब्त करने का काम यहाँ की जनता करेगी। परमिंदर ढुल द्वारा बीजेपी किसानों के समर्थन में बीजेपी छोड़ने को लेकर कहा कि उनका यह फैसला बहुत अच्छा है वह हमारे साथी रहे है। ये बीजेपी के विधायक व् नेता किसान के समर्थन में इस्तीफे देंगे और यह सरकार जनवरी तक गिर जाएगी। इस सरकार में 40 प्रतिशत महंगाई बढ़ाई है। डीजल,पेट्रोल,खाद ,बीज,दवाइयों के रेटो में कीमतें बढ़ाई है। हुड्डा तो बीजेपी के साथ मिला हुआ है उसकी बीजेपी के साथ सांठगांठ है बरोदा में बीजेपी को जितवाने के लिए उसने कमजोर उम्मीदवार को टिकट दिलवाई है। इस चुनाव में भाजपा की जमानत जब्त और कांग्रेस को सबक सिखाने का काम किया जायेगा।


Isha

Related News