कुलदीप बिश्नोई पर अभय चौटाला का गंभीर आरोप, बोले- पुत्र मोह में आदमपुर के साथ किया विश्वासघात(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 06:09 PM (IST)

आदमपुर: उपचुनाव की घोषणा होने के बाद विधानसभा क्षेत्र का सियासी पारा भी कई गुना बढ़ गया है। इस बीच नेताओं की प्रितिक्रियाएं भी लगातार सामने आ रही हैं। इनेलो नेता अभय चौटाला ने भी कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधकर उपचुनाव के यज्ञ में आहुति डाल दी है। अभय चौटाला ने कहा कि आदमपुर में उपचुनाव कराने के लिए कुलदीप बिश्नोई ही पूरी तरह जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि मैनें तो किसान आंदोलन के दौरान किसान भाईयों के लिए इस्तीफा दिया था। वहीं बिश्नोई ने अपने स्वार्थ के लिए आदमपुर की जनता के साथ खिलवाड़ किया है।

 

मुख्यमंत्री बनने का वादा कर जनता से मांगे वोट

 

अभय चौटाला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई हर बार आदमपुर की जनता से मुख्यमंत्री बनने का वादा कर वोट मांगते हैं। वहीं अब बिश्नोई ने बेटे के राजनीतिक भविष्य के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि इस इस्तीफे के पीछे केवल स्वार्थ है। चौटाला ने कहा कि ईडी की कार्रवाई के बचने के लिए कुलदीप बिश्नोई ने भाजपा का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता सब जानती है। उपचुनाव में लोग सोच-समझ कर वोट करेंगे। अभय सिंह ने कहा कि लोग इनसे पूछेंगे, आपने क्यों इस्तीफा दिया। पिछले लोकसभा चुनावों में हिसार के लोगों ने इन्हें हराया।

 

8 से 12 अक्टूबर तक आदमपुर में जानेंगे कार्यकर्ताओं के मन की बात

 

आदमपुर को लेकर इनेलो की तैयारी के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि वे 8 से 12 अक्टूबर तक पांच दिन के लिए आदमपुर में कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। इसके बाद ही इनेलो का उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि इनेलो ने 6 अक्टूबर को हिसार में प्रदेश कार्यकारिणी की एक बैठक बुलाई है। इस मीटिंग में चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static