इनेलो बसपा की संयुक्त विशाल जनसभा में अभय ने सरकार को घेरा

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 03:10 PM (IST)

कुरूक्षेत्र (विनोद खुंगर): नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कुरुक्षेत्र के बाबैन कस्बे में इनेलो बसपा की संयुक्त विशाल जनसभा का आयोजन किया। सभा में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के साथ इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा व बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने खट्टर सरकार को जनविरोधी सरकार बताया और सरकार की नीतियों को जमकर कोसा।

अभय चौटाला ने कहा कि मनोहर सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, चाहे किसान हो मजदूर हो व्यापारी हो या कर्मचारी हो हर वर्ग में हाहाकार मची है। हर वर्ग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने के बड़े-बड़े वादे किए गए, लेकिन जब इसे लागू करने की बात आई तो किसानों को ठेंगा दिखा दिया गया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सरकार ने सत्तारूढ़ होने से पहले वादा किया था कि प्रदेश के पढ़े लिखे बेरोजगार लोगों को प्रतिवर्ष लाख नौकरियां दी जाएंगी, लेकिन उनके साथ भी छलावा किया गया। कमोबेश यही स्थिति व्यापारी व कर्मचारियों की भी कही जा सकती है जो अपने आपको थका हुआ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के व्यापारियों ने बंद करके दिखा दिया कि उनमें जीएसटी महंगाई पेट्रोल के बढ़ते दामों वह अन्य मुद्दों को लेकर कितना रोष है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static