सरकार नशा तस्करों व शराब माफ़िया को दे रही बढ़ावा, विधानसभा में सबूतों के साथ करूंगा खुलासा: अभय चौट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 04:19 PM (IST)

भिवानी(अशोक): भिवानी पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार पर नशा तस्करों व शराब माफियाओं को बढ़ावा देने का  आरोप लगाया, साथ ही सरकार पर रोजगार देने की बजाय छीनने का आरोप लगाते हुए किसानों को लूटने के लिए कैबिनेट मीटिंग करने व योजना बनाने के गंभीर आरोप लगाए।

बता दें कि इनेलो नेता अभय चौटाला सोमवार देर शाम भिवानी जाट धर्मशाला में जिला कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होने प्रदेश की गठबंधन सरकार के साथ बीजेपी, जेजेपी व कांग्रेस पर अनेक कटाक्ष किए। साथ ही बरोदा उपचुनावों के लिए कार्यकर्ताओं से जी जान से जुटने की अपील की। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार जल्द गिर जाएगी और बरोदा उपचुनावों में जीत के साथ अगली सरकार जल्द ही इनेलो को बनेगी।

अपने संबोधन नें अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि प्रदेश की गठबंधन सरकार ने ना केवल नशा तस्करों को बढ़ावा दिया बल्कि नए-नए शराब माफिया तैयार कर दिए। उन्होंने कहा कि वो सबूतों के साथ विधानसभा में सरकार के इस नशाखोरी का खुलासा करेंगें तो सरकार के नेता आंख से आंख नहीं मिला पाएंगे। वहीं उन्होंने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को भी निशाने पर लिया और कहा कि मैंने इनके परिवार के साथ 57 साल बिताए हैं। जल्द ही जेजेपी में केवल दो लोग रहेंगें। अभय ने कहा कि जैसे 1996 में बंसीलाल ने मिली जुली सरकार बनाई और जल्द ही गिर गई, वैसे ही ये सरकार तो बनने से पहले ही विरोध का सामना करने लगी थी।  

मीडिया से रूबरू हुए अभय चौटाला ने बर्खास्त पीटीआई को लेकर कहा कि ये सरकार रोजगार देने की बजाय छीनने का काम कर रही है। उन्होंने बर्खास्त पीटीआई को बहाल करने का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार विस सत्र में एक्ट बनाकर इन्हे बहाल करे और इनके दस साल के अनुभव का फायदा उठाए।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static