अजय के तंज पर अभय का जवाब- नाम के पीछे चौटाला हटा के देख लें तो वहम निकल जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 12:26 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): इनेलो के राष्ट्रिय महासचिव व विधायक अभय सिंह चौटाला ने जजपा के संरक्षक व उनके भाई अजय चौटाला के तंज पर करारा जवाब दिया है। अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो को जीरो कहने वाले अजय चौटाला अपने नाम के पीछे चौटाला हटा के देख लें तो उनका वहम निकला जाएगा। 

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर व अभय चौटाला के बीच पिछले दिनों हुई मुलाकात पर जजपा नेता अजय चौटाला ने कहा था कि जीरो प्लस जीरो जीरो होता है। जिस पर अभय चौटाला ने जवाब देते हुए कहा वो जीरो से हीरो कहां से पैदा हुए हैं, नाम के पीछे से चौटाला हटा लें तो वहम निकल जाएगा।

बता दें कि लॉकडाउन के बाद इनेलो की अंबाला में पहली जिला स्तरीय मीटिंग हुई, जिसमें पार्टी के बड़े नेता शामिल हुए। मीटिंग में इनेलो के राष्ट्रिय महासचिव अभय सिंह चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, बसपा से आये प्रकाश भारती, नरेश सहारण ने शिरकत की। इस मौके पार्टी को नए सिरे से मजबूत करने पर चर्चा हुई। अभय चौटाला ने कहा प्रदेश के 22 जिलों में इसी तरह से मीटिंग्स होगी। अभय चौटाला ने कहा दूसरी पार्टियों से लोग लगातार इनेलो में आ रहे हैं, जिन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा।

अभय चौटाला ने सरकार को निशाने पर लेते हुए मुख्यमंत्री और अनिल विज पर तंज कसते हुए उन्हें छड़ा मलंग तक बता दिया। अभय चौटाला ने कहा लॉक डाउन के दौराह्यन मुख्यमंत्री एक ही बात पर अड़े रहे कि शराब के ठेके खोलने हैं, हमने उन्हें कहा इससे लोगों के परिवार में दिक्कत होगी लेकिन उन्हें चिंता नहीं है यह तो छड़े मलंग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static