मुख्यमंत्री मनोहर लाल न तो नेता हैं और न ही प्रशासक: अभय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 06:59 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर न तो नेता हैं और ना ही प्रशासक। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री के पास खुद को कोई खूड नहीं है इसलिये उन्होंने खेती और किसान की चिंता भी नहीं है। बहादुरगढ़ में पूर्व विधायक नफे सिंह राठी को इनेलो में शामिल कराने के लिए अभय चौटाला आये थे। यहां उन्होंने राहुल गांधी को नशे में होने की बात कहने वाले भाजपा नेताओं को खुद के गिरेबां में झांकने की हिदायत भी दी है। हालांकि उन्होनें कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा की मर्यादा तोडऩे का काम किया है। राहुल को झप्पी की जगह प्रधानमंत्री के सामने किसान, युवा और गरीबों की आवाज उठानी चाहिए थी।

PunjabKesari

अभय चौटाला बहादुरगढ़ में पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की जनसभा में शिरकत करने आए थे। यहां उन्होनें पूर्व विधायक नफे सिंह का वापिस इनेलो में आने पर स्वागत किया। कांग्रेस की साईकिल यात्रा और जनक्रांति यात्रा पर टिप्पणी करते हुए अभय ने कहा कि कांग्रेस में तो छह सात गुट हो गए हैं। वे सब कांग्रेस में अपना वर्चस्व कायम रखने के लिये यात्रा कर रहे हैं।

अभय चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं पर हमला करने के साथ बहादुरगढ़ के भाजपा विधायक को भी सरकार आने पर जेल भेजने की बात कही है। दरअसल भाजपा विधायक नरेश कौशिक पर कुंदन कोठी के नाम से 100 करोड़ की जमीन पर कब्जा करवाने का आरोप लगा हुआ है। अभय चौटाला विधानसभा में ही इस मुद्दे पर सवाल उठा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static