मेवात में इनेलो की परिवर्तन रैली, अभय चौटाला बोले- कांग्रेस ने वोट लिए और प्रदेश को लूटा

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 06:53 PM (IST)

नूंह (अनिल मोहनिया): मेवात के बड़कली चौक पर इनेलो की परिवर्तन रैली में इनेलो के प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर जहां चंडीगढ़ में मेव भवन बनाया जाएगा। वहीं इनेलो की सरकार बनने पर मेवात में पहली ही कैबिनेट बैठक में यूनिवर्सिटी बनाने का काम किया जाएगा। इतना ही नहीं बुढ़ापा पेंशन 7500 रुपये और हर माह गृहणियों को 1100 रुपए देने का काम इनेलो करेगी।

अभय चौटाला ने भाजपा के सांसद चौधरी बृजेंद्र सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि अब कांग्रेस में अपना दाव बिठाने के लिए बृजेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल हुए हैं और मैं कहता हूं कि जब तक स्वार्थ की राजनीति बंद नहीं होगी तब तक भाजपा को सत्ता से बाहर नहीं किया जा सकता। अगर हम स्वार्थ की राजनीति छोड़ दे तो भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देंगे।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने आपके सिर्फ वोट लिए और उसके बाद सत्ता में आने के बाद मेवात की पूरी तरह से अनदेखी की और सिर्फ प्रदेश को लूटा। अब भी कांग्रेस के मेवात से तीन विधायक हैं, लेकिन किसी एक भी विधायक ने आपकी आवाज जनता के सामने और विधानसभा में नहीं उठाई। मैंने विधानसभा में खुलकर कहा था कि मेवात में दंगों को भड़काने की साजिश किसी और की नहीं बल्कि बीजेपी और आरएसएस की थी। कांग्रेस और बीजेपी के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने के लिए आते हैं लेकिन विकास खुद का करते हैं।

चौधरी अभय सिंह चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में किसी की भी सरकार रही हो, मेवात के लोगों को सभी ने अनदेखी करने का काम किया है। मेवात के लोगों की चौधरी देवीलाल और चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने सुध लेकर विकास के साथ आगे बढ़ाने का काम किया था और आगे भी इनेलो की सरकार बनने पर मेवात का विकास इनेलो पार्टी ही करेगी।

उन्होंने कहा कि जो आज लोगों के घरों के बाहर ज्यादा बिल आने मीटर लगे हुए हैं इनेलो पार्टी की सरकार बनने इन मीटरों को उखड़वा कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घर के बाहर भिजवाया जाएगा। इस दौरान सोहना से आम आदमी पार्टी के नेता चौधरी जावेद खान ने अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में इनेलो पार्टी का दामन थामा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static