अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 04:17 PM (IST)

 भिवानी(अशोक भारद्वाज):  भिवानी पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने प्रदेश सरकार पर नशे के माफिया व अपराधियों को संरक्षण देने का बड़ा आरोप लगाया है। अभय ने कहा कि सरकार के इस संरक्षण के चलते ही प्रदेश में अपराधिक घटनाएं बढ रही हैं और नशा माफिया युवाओं को बर्बाद कर रहा है। साथ ही उन्होने कांग्रेस व भाजपा सासंदों द्वारा एसवाईएल को लेकर उठाए उद्दे पर भी चुटकी ली और कृषि मंत्री के ताश वाले बयान पर भी पलटवार किया।
PunjabKesari
बता दें कि एसवाईएल के लिए लड़ाई लड़ रहे नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने एक बार फिर 18 अगस्त को हरियाणा बंद का ऐलान किया हुआ है। इसको लेकर वो हर जिला स्तर पर इनेलो व बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं। इसी के तहत शुक्रवार को अभय चौटाला व प्रकाश भारती ने देवीलाल सदन में बैठक ली और हरियाणा बंद सफल बनाने के लिए जिम्मेवारियां सौंपी।
PunjabKesari
अभय ने कहा कि आज प्रदेश में दुष्कर्म, अपहरण, फिरोती, पैट्रोल पंपों पर लूट व घरों में चोरी की जो घटनाएं घट रही हैं। इतनी संख्या में अपराध पहले कभी नहीं हुआ। साथ ही उन्होने कहा कि एक समय पंजाब में युवा चिटा व स्मैक के इतने आदि हुए कि लोग पंजाब से पलायन करने लगे थे। अभय ने कहा कि आज हरियाणा के हालात नशे को लेकर पंजाब से भी बुरे हो चुके हैं। साथ ही उन्होने आरोप लगाया कि अपराधियों व नशा माफिया को सरकार का संरक्षण हैं। तभी ये घटनाएं कम होने की बजाय हर रोज बढ रही हैं। अभय ने साफ कहा कि इसको लेकर इनेलो विधानसभा में काम रोको प्रस्ताव लाएगी।
PunjabKesari
वहीं एसवाईएल मुद्दे पर बोलते हुए अभय सिंह चौटाला ने दीपेन्द्र हुड्डा, राव इंद्रजीत व धर्मबीर पर चुटकी ली। उन्होने कहा कि चार साल बाद इन्हे मौत सामने देख एसवाईएल याद आई है। भाजपा नेताओं को ज्ञान नहीं, नहीं तो संसद में दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा एसवाईएल का मुद्दा उठाने पर जवाब देते कि 10 साल केन्द्र में और 10 साल हरियाणा में उनके पिता की सरकार रहते क्या किया।  भाजपा के मंत्री राव इंद्रजीत व सासंद धर्मबीर का भी यही हाल है। ये भी 10 साल राज रहते कांग्रेस में रहे। उन्होने कहा कि अब चुनाव सिर पर आते देख, ये लोगों के बीच जाने के रास्ते ढूंढ रहे हैं।
PunjabKesari
 उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री नहीं चाहते कि को खेती करे या अन्य काम। इसलिए लोगों को व्यस्त रखने के लिए और उन्हे मारने के लिए ये ताश की चाल चली है। अभय ने कहा कि किसानों की बर्बादी पर नाचने वाले कृषि मंत्री के लिए वो इस बार खुद विधानसभा में ढोलकी लेकर जाएंगें और ढोलकी पर किसानों की बर्बादी करने वाले कृषि मंत्री ओपी धनखड़ को नचाएंगें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static