सड़क पर ट्रक पलटने से बिखरी शराब की बोतलें, चालक-परिचालक घायल

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 10:01 AM (IST)

घरौंडा (टिक्कू): नेशनल हाईवे पर इंडो इजराईल सब्जी उत्कृष्ता केंद्र के सामने एक अज्ञात वाहन की साइड लगने से शराब की पेटियों से लदा एक ट्रक हाईवे पर पलट गया। ट्रक पलटने से देसी शराब की सैकड़ों पेटियां हाईवे पर बिखर गई। दुर्घटना में ट्रक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको करनाल के कल्पना चावला मेडीकल कालेज में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गत शाम शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रहा था। इंडो इजराईल सब्जी उत्कृष्टता केंद्र के सामने एक अज्ञात वाहन ने ट्रक को साइड मारी जिससे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और हाईवे पर लगी लोहे की ग्रिलों से टकराता हुआ हाईवे पर पलट गया और शराब की पेटियां व कांच की बोतलें सड़क पर बिखर गई। हादसा होता देख ट्रैफिक पुलिस बूथ के पुलिस कर्मी व आसपास के वाहन चालक घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और हादसे में घायल ट्रक के चालक व परिचालक को बाहर निकाला। हादसे में ट्रक परिचालक अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल परिचालक को एम्बुलैंस की मदद से करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया। 
PunjabKesari
ठेकेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि गाड़ी में 900 पेटी देसी शराब थी। शराब कांच की बोतलों में होने के कारण हजारों बोतलें टूट गई हैं जिससे लाखों रुपए का नुक्सान हो गया है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static