धुंध के कारण नेशनल हाईवे पर टकराए दो दर्जन वाहन, 1 की मौत, कई घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 01:25 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): हरियाणा में कोहरे के कारण कई सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। वहीं पलवल के राष्ट्रीय राजमार्ग नबंर दो आल्हापुर गांव के पास बने पुल पर धुंध अौर कोहरे से दो दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई अौर दर्जनों लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग निजी अस्पतालों में ले जाया गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में यूपी और हरियाणा रोडवेज की बसें, ट्रक, स्कूल बस तथा कार आदि शामिल हैं। दुर्घटना का कारण पुल के ऊपर पहले से खड़ा खराब ट्रक बताया जा रहा है। 
PunjabKesari
हादसे में मृतक महिला जानकी सेठी(53) लाडो सराय की रहने वाली थी। जानकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक महिला की बहन सुमित्रा सेठ का कहना है कि सुबह वे लाडो सराय महरौली से आगरा जाने के लिए चले थे। गाड़ी में उनकी बहन जानकी, पुत्र, पति सोनू रंजन सेठी अौर चालक थे। पुल के ऊपर आने के बाद उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त बस से टकराई। जब वे लोग कार से निकल रहे थे तभी एक बस ने उनकी बहन को टक्कर मार दी अौर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
दुर्घटना में रुंधी गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले दो टीचर भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं। वे कार से स्कूल के लिए निकले थे लेकिन धुंध के कारण दुर्घटना का शिकार हो गए। उनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। संजीव डागर अौर पंकज चौहान भी हादसे में घायल हुए हैं। इनमें से पंकज की हालत गंभीर बताई जा रही है। 
PunjabKesari
हादसे में दो बसें यूपी रोडवेज अौर दो हरियाणा रोडवेज की थी। जिनमें सवार सवारियों को अधिक चोटें नहीं आई हैं। इसके साथ ही एक स्कूल बस भी हादसे का शिकार हुई है जिसमें दर्जनों बच्चे पलवल से फरीदाबाद के मॉडर्न स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहे थे। कहा जा है कि यह बस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों अौर घायलों को देखने के चक्कर में हादसे का शिकार हुई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static