रिवाल्वर के बल पर चीका अनाज मंडी से धान की 70 बोरियां लूटकर आरोपी फरार

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 09:41 AM (IST)

गुहला-चीका : गत देर रात्रि करीब 2 बजे अनाज मंडी चीका से रिवाल्वर के बल पर एक आढ़त की दुकान के बाहर फड़ पर पड़ी मुच्छल धान की करीब 70 बोरियां लूटकर लुटेरे फरार हो गए, जिसकी लगभग बाजारी कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जाती है। जानकारी के अनुसार अतिरिक्त अनाज मंडी में हंसराज नरेश कुमार नाम से आढ़त की एक दुकान है और उक्त आढ़ती ने मुच्छल धान को चीका के एक राइस मिल को लगभग 3800 रुपए प्रति किं्वटल के हिसाब से बेचा था, जिससे खरीदे गए धान को राइस मिल मालिक द्वारा उठाना था। 

आढ़ती ने उक्त धान को बोरियों में भरवाकर दुकान के बाहर रखा हुआ था ताकि समयानुसार उसे लोड करवाकर निश्चित जगह पर भेजा जा सके परन्तु इससे पहले आढ़ती बोरियां उठवाता, गत रात्रि लगभग 2 बजे एक वाहन में करीब 10 लुटेरे आए जिनमें से 2 लोगों के हाथों में कथित तौर पर रिवाल्वर थीं। 

दुकान के मालिक अमित ने बताया कि उनके पास दुकान की लेबर का फोन आया कि रिवाल्वर के बल पर धान की बोरियों को जबरदस्ती उठाया जा रहा है। जब तक वह अपनी दुकान पर पहुंचे तब तक लुटेरे धान की बोरियों को वाहन से उठाकर ले जा चुके थे।  
इस संबंध में जब एस.एच.ओ. चीका दलबीर सिंह ने बताया कि जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली तो वह स्वयं मौके पर पहुंचे और घटना से जुड़े तथ्य जुटाए। बहरहाल सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है और चश्मदीदों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static