CIA ने पकड़ा युवक, पुलिस की आंखों में धूल झोंक ऐसे करता था हथियारों की सप्लाई

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 03:32 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी सीआईए पुलिस ने आज गोहाना से कामिल नामक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक हथियार बेचने का गोरखधंधा करता था। कामिल पुलिस अौर लोगों की आंख में धूल झोंकने के लिए गोहाना की मंडी में सब्जी बेचने का काम करता था। वह यूपी में आम के बाग के ठेके लेकर आम की पेट्टी में हथियार सप्लाई करता था। 
PunjabKesari
कामिल द्वारा बेचे हथियारों का प्रयोग हत्या अौर अन्य अपराध करने में प्रयोग किया जाता था। बताया जा रहा है कि कामिल द्वारा बेचे हथियारों से 5 हत्या की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। इसका खुलासा उस समय हुआ जब 10 अक्टूबर को सीआईए को सूचना मिली थी कि गांव कूंडल में एक गिरोह बणी में मौजूद है। उसके पास हथियार हैं अौर वे किसी घटना को अंजाम देने के लिए के लिए तैयार हैं। सूचना पर सीआईए पुलिस ने चारों तरफ से गांव कूडल को घेर लिया तथा पांच व्यक्तियों को पकड़ा। 
PunjabKesari
पुलिस द्वारा पकड़े आरोपियों में भौजान निवासी मंदीप, भैसवाल निवासी, सोमबीर उफ टीनू, गांव हाट निवासी अनिल उफ गोलू, आहुलाना निवासी प्रदीप भैसवाल निवासी धर्मबीर शामिल हैं। उनसे 6 पिस्तौल, एक कारबाईन, 62 कारतूस व एक बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद की थी। इनसे पूछताछ की तो इन लोगों ने बताया कि वे कामिल जो कि गोहाना की मंडी में सब्जी बेचने का काम करता है से हथियार खरीदते है। पूछताछ के बाद सीआईए पुलिस ने सब इस्पेंक्टर भूषण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने कल देर शाम को सब्जी मंडी में रेड मारी ओर कामिल को चारों तरफ से घेर कर पकड़ लिया। पुलिस का मानना है कि इसके अलावा अौर भी कई व्यक्ति हैं जो इस तरह का काम करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static