2500 का इनामी बदमाश अमित चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 09:28 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पुलिस की ए.वी.टी. स्टाफ की टीम ने गत दिवस ईवनिंग डोमिनेशन में 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश गांव घुन्ना निवासी अमित उर्फ मिता को गिरफ्तार किया। आरोपी रोहतक पुलिस की अति वांछित अपराधियों की सूची में शामिल था। आरोपी के पास से एक बंदूक, 3 देसी पिस्तौल व 3 कारतूस बरामद हुए हैं। 
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक जश्रदीप सिंह रंधावा ने बताया कि रोहतक पुलिस द्वारा सप्ताह में एक बार ईवनिंग डोमिनेशन व एक बार नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया जाता है। इसी क्रम में गत दिवस एंटी व्हीकल थैफ्ट एवं डिटैक्शन स्टाफ प्रभारी निरीक्षक मनोज वर्मा को सूचना मिली कि गांव घुन्ना फरमाणा निवासी इनामी बदमाश अमित उर्फ मिता हथियारों सहित मैडीकल मोड़ पर किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा है। 

सूचना मिलते ही निरीक्षक मनोज वर्मा ने स.उप.नि. रोहताश के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी के लिए रवाना किया। टीम ने मैडीकल मोड़, रोहतक से एक युवक को काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान गांव घुन्ना जिला सोनीपत निवासी अमित उर्फ मिता पुत्र छत्र सिंह के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक बंदूक 12 बोर, 3 देसी पिस्तौल 315 बोर व 3 कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। 
PunjabKesari
आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी आदि के करीब 14 मामले सोनीपत, दादरी, रोहतक व हांसी में दर्ज हैं। आरोपी ने 3 जून 2017 को राकेश निवासी मोखरा, गुल्लू निवासी जनता कालोनी व भूपेंद्र निवासी आसन के साथ मिलकर गैंगस्टर रोहताश आसनिया के कहने पर शराब ठेकेदार बलबीर निवासी आसन की हत्या की थी। आरोपी उक्त मामले में वांछित था तथा फरार चल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static