हथियारों से लैस 20 से 25 लोगों ने टेरा सोसाइटी में की मारपीट, रिहाइशियों में दहशत

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2024 - 08:24 PM (IST)

फरीदाबाद( अनिल राठी): बीपीटीपी क्षेत्र में 75 स्थित टेरा सोसाइटी में बुधवार रात सिक्योरिटी गार्ड सुपरवाइजर और सोसाइटी के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोसाइटी के अंदर डर का माहौल बना हुआ है। सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने कहना है कि हर रोज की तरह बुधवार रात को रात 9:00 बजे लाइट चली गई थी। लाइट जाने के बाद लिफ्ट में एक महिला और 3 साल का बच्चा फंस गया था। 15 से 20 मिनट तक वो लोग लिफ्ट में फंसे रहे। सिक्योरिटी गार्ड से लोगों ने जाकर कहा जनरेटर चलाकर लिफ्ट को चालू कर दो, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उनकी बात ना सुनकर उन्हें सुपरवाइजर से बात करने के लिए कह दिया।

PunjabKesari

इस बीच जब लोगों ने सुपरवाइजर से जनरेटर चलाने के लिए कहा तो सुपरवाइजर ने जनरेटर चलाने के लिए मना कर दिया और सोसाइटी के लोगों से बदतमीजी करनी शुरू कर दी।  कुछ देर बाद फिर से सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने कुछ अपने साथियों को बुलाकर रेजिडेंस के साथ मारपीट की। जिसमें एक सुनील गौड़ नाम के व्यक्ति को एक लोहे की रोड से मार कर उन्हें बुरी तरीके से घायल कर दिया, जिसमें 6 से 7 लोग लोगों को भी चोटें आईं हैं। इतना ही नहीं इस बारे में जब बिल्डर को सूचित किया गया तो बिल्डर ने भी कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया और सुबह के वक्त करीब 20 से 25 लोग हाथों में हथियार लेकर सोसाइटी के अंदर घुस गए। सभी के हाथों में हथियार थे। सभी लोग सोसाइटी के अंदर हथियार लेकर घूमते हुए दिखाई दिए। सोसाइटी में ऐसा लग रहा था जैसे कोई बहुत बड़ा गैंगस्टर छुपा बैठा है। लोगों ने कहा कि उन सभी लोगों के हाथों में हथियार देखकर लोग डरे सहमे हुए से हैं। सोसाइटी के अंदर पूरा डर का और दहशत का माहौल बना हुआ है।

 सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने कहा पुलिस भी इसमें कोई कार्रवाई नहीं कर रही। हथियार के साथ अंदर सोसाइटी में घुसने वाले लोगों को कोई भी नहीं जानता। सोसाइटी के अंदर एक डर का माहौल अभी भी बना हुआ है। इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस को भी दी गई, लेकिन पुलिस की तरफ से भी  कार्रवाई नहीं कर रही है। एक बार भी पुलिस सोसाइटी में आकर  मामले की जांच नहीं की।  लोगों ने कहा कि सोसाइटी में सभी लोग ऑफिस वर्किंग वाले हैं। सुबह सब अपने ऑफिस जाते हैं और शाम को ही घर आते हैं। इस बीच सिर्फ उनका परिवार घरों में रहता है, अगर इस तरीके से लोग हथियार लेकर सोसाइटी के अंदर घूमेंगे है, कैसे चलेगा। सोसाइटी के अंदर कोई भी बिना किसी जानकारी के अंदर चला आता है। सिक्योरिटी गार्ड भी उनसे सही तरीके से पूछताछ नहीं करते हैं। पहले भी कई बार मारपीट जैसी घटनाएं बाहर के लोग सोसाइटी के अंदर करके जा चुके हैं। सोसाइटी के लोग बस यही चाहते हैं कि पुलिस इन पर ठोस कदम उठाए और सभी  आरोपियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करे। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static