सबको मोदी की राम राम, 25 मई को भाजपा को बड़े मार्जन से जिताएं : मनोहर लाल

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 06:30 PM (IST)

करनाल:  पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल से भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल ने रविवार को करनाल और पानीपत के कई गांवों और पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में में रोड शो निकाला और जनसभा को संबोधित किया। मनोहर ने सबसे पहले सभी को मोदी की "राम राम" दी। इसके बाद उन्होंने 25 मई को भाजपा को बड़े मार्जन से जिताने की अपील की। मनोहर लाल ने शिमला, मुलाना, मोहाली, उग्राखेड़ी समेत कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़े हमले बोले। मनोहर ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश का बेड़ा गर्क कर रखा था। बिना पर्ची-खर्ची के कोई काम नहीं होते थे। भ्रष्टाचार का बोलबाला था। हमारी सरकार ने आने के बाद  प्रदेश से भ्रष्टाचार का खात्मा किया और ईमानदारी से युवाओं को नौकरी प्रदान की। कांग्रेस के नेता दुनिया में भारत की तौहीन करते फिरते हैं, जबकि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश का दुनिया में मान बढ़ाया है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने भी गरीबों के उत्थान का काम किया है। गरीबों के स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान भारत योजना लाए। इसके तहत पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में किया जा रहा है। किसानों के लिए किसान समृद्धि योजना लेकर आए। किसानों के खातों में हर साल 6,000 रुपये डाले जा रहे हैं। सब्जी उत्पादक किसानों के लिए भावांतर भरपाई योजना लेकर आए हैं। 

कमल के फूल का बटन दबाएं
मनेाहर लाल ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश का समान रूप से विकास किया जा रहा है। इसलिए आप सबसे अपील करता हूं कि आने वाली 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर करनाल लोकसभा सीट से अपने भाई और बेटे को भारी मतों से जीताकर लोकसभा भेजें और पीएम नरेद्र मोदी को और मजबूत करें। मनोहर के जनसंपर्क अभियान के दौरान भारत माता की जय, जय श्रीराम के नारे लगते रहे। 

सबको मिल रहा स्वास्थ्य लाभ
मनोहर लाल ने कहा कि मोदी जी के रहते आपको किसी भी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों के स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रख रही है। जिसकी इनकम 1 लाख 80 हजार से कम है। वह फ्री में अपना आयुष्मान कार्ड बनावा सकता है, जिसकी इनकम 1 लाख 80 हजार से तीन लाख रुपये तक है। वह 1500 रुपये देकर आयुष्मान कार्ड बनवा सकता है। जिसकी इनकम 3 लाख से अधिक वह 5000 रुपये देकर आयुष्मान कार्ड बनवाकर स्वास्थ्य योजना का लाभ ले सकता है। इस योजना के तहत 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है। अपने इलाज के लिए अब लोगों को कर्ज लेने या घर बेचने की जरूरत नहीं है।
  
बड़े मार्जन से जीत दिलाएं
मनोहर लाल ने कहा कि देश के पीएम मोदी जी ने आपके भाई मनोहर लाल को आपकी भलाई के लिए टिकट दी है अब आपकी जिम्मेदारी है कि आप सभी मिलकर भारी मतों से भाजपा को जीत दिलाएं। मनोहर लाल ने कहा कि आज देश में मजबूत सरकार है। इसे इस बार और मजबूत बनाना है। आप सभी गांव वासी अपने भाई बेटे को बडे मार्जन से जीत दिलाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजें।  

मोदी ने गरीबों का ख्याल रखा
मनोहर लाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों, महिलाओं, किसानों और युवाओं का पूरा ख्याल रखा है। इसलिए आप इस बार भाजपा को 400 पार सीटें दिलाकर मोदी जी को मजबूत करें। प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटें जिताकर सरकार को और मजबूत करें।  

सबको मोदी की राम राम
मनोहर लाल ने हर गांव में सभी ग्रामवासियों को प्रधानमंत्री मोदी की राम राम दी। इस मौके पर उनके साथ सैकड़ो कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। जनसभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी और उन्हें भारी मतों से जिताने का वादा किया। भीषण गर्मी के बीच लोगों ने मनोहर लाल को सुना और अपना समर्थन दिया। मनोहर लाल की जनसभा में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया और भाजपा को मतों से जिताने का वादा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static