हिरासत में भेजा बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी(video)

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2017 - 02:04 PM (IST)

पानीपत(अनील कुमार):बीते दिन वीरवार को देवी मंदिर में शाम के समय 6 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। करीब 35 वर्षीय व्यक्ति उसका मुंह बंद कर शौचालय में ले गया लेकिन पीड़ित बच्ची के चिल्लाने पर बच्चों ने शोर मचाया। शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया। जहां पर आरोपी को जेल भेज दिया गया। 
PunjabKesari
क्या था मामला 
वीरवार को शाम के समय शहर के ऐतिहासिक देवी मंदिर में 6 साल की बच्ची अपने परिजनों के साथ घूमने आई थी। बच्ची के परिजन मंदिर को देखने में व्यस्त हो गए। इसी दौरान जैसे ही बच्ची मंदिर में लगे झूलों की तरफ गई तभी एक व्यक्ति ने बच्ची का मुंह बंद कर झूलों के सामने बने शौचालय में ले गया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची के चिल्लाने पर शौचालय के ऊपर रह रहे रसोइए के बच्चों ने शोर सुना और अपने पिता को बुलाने के लिए दौड़े।
PunjabKesari
इतने में लोगों ने आरोपी को पकड़कर बच्ची को उसके चंगुल से छुड़वाया। मंदिर प्रबंधक की तरफ से पुलिस को बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
तहसील कैम्प चौकी प्रभारी ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static