दामाद की हत्या के मामले में आरोपी सास गिरफ्तार, मृतक का साला व साढू फरार

7/26/2020 1:17:22 PM

अम्बाला : पति-पत्नी के बीच हुआ आपसी विवाद सुलझाने के लिए बेटी की ससुराल में आए उसके मायके वालों द्वारा अपने दामाद को पीट-पीटकर उसकी हत्या के मामले में नामजद आरोपी सास सलोचना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सास को जांच टीम ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं मामले में नामजद मृतक रिंकू का आरोपी साला राजू, साढू तरसेम व 2 अन्य आरोपी अभी फरार है जिनकी पुलिस टीम तलाश कर रही है। इन आरोपियों के खिलाफ मृतक के भाई की शिकायत पर नग्गल थाने में हत्या व मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। 

गौरतलब है कि नड़ियाली गांव निवासी रिंकू का बीती 20 जुलाई की रात को अपनी पत्नी के साथ आपसी झगड़ा हो गया था। अगले ही दिन पत्नी ने अपने मायके वालों को बातचीत के लिए ससुराल बुला लिया। 21 जुलाई को शाम करीब 4 बजे रिंकू का साला राजू, सास, साढू व दो अन्य व्यक्ति बात करने के लिए उसके भाई रिंकू के घर पर आए थे। उस दौरान नछतर सिंह भी अपने भाई द्वारा बुलाने पर उसके घर बात करने के लिए आया हुआ था।

पति-पत्नी के आपसी झगड़े को सुलाझाने के दौरान बातों ही बातों में कहासुनी हो गई और रिंकू को उसके ससुराल वालों ने ने पीटना शुरु कर दिया। नछतर सिंह व उसकी मां माया देवी ने रिंकू को बचाने का प्रयास किया। रिंकू को उसके साथ राजू ने कमरे में पड़े बैट को उठाकर उसके सिर में बुरी तरह से मार-मारकर उसे लहूलुहान कर दिया था। घायल को उसके परिजन चौड़मस्तपुर सी.एच.सी. में लेकर पहुंचे जहां से गंभीर हालत के कारण उसे नागरिक अस्पताल में रैफर कर दिया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 


Edited By

Manisha rana

Related News