भतीजे पर लाइसैंसी गन से गोलियां दागने वाला आरोपी भेजा जेल, जिंदा कारतूस भी बरामद

2/25/2021 9:47:33 AM

कैथल : अति मामुली वजह कारण तैश में आकर भतीजे पर लाईसैंसी गन से 2 गोलियां दागकर कातिलाना हमला करने वाले करीब 65 वर्षीय आरोपी को थाना पूंडरी पुलिस द्वारा वारदात के चंद घंटों के मध्य गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान घटनास्थल से 2 चले हुए कारतूस खोल सहित आरोपी की 12 बोर डबल बैरल गन, 4 जिंदा कारतूस तथा गन लाईसैंस पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया। आरोपी 24 फरवरी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 23 फरवरी को संजय निवासी मोहना की शिकायत पर थाना पूंडरी में दर्ज मामले अनुसार वह सुबह से समय अपने पशुओं के बाड़े में कार्य कर रहा था। इस मध्य उसका उसका चाचा रामपाल अपने बेटे गुरदयाल सिंह के साथ किसी मामूली वजह कारण झगडऩे लगा तो संजय बीच-बचाव करने लगा, जिससे तैश में आए अधेड़ ने संजय को जान से मारने की धमकी देकर अपने घर चला गया। जहां से अपनी लाईसैंसी गन लेकर आया तथा बाड़े में मौजूद संजय को ललकारा तो वह जान बचाने के लिए गली की तरफ दौड़ा, जिसके दौरान आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की नीयत के साथ 2 फायर दाग दिए। फायर सीधे दीवार में लगे। 

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रबंधक पूंडरी इंस्पैक्टर निर्मल की अगुवाई में ए.एस.आई. संदीप की टीम घटना स्थल पर पहुंची, जहां से आरोपी रामपाल को काबू कर लिया गया। जिसके कब्जे से बरामद की गई गन की बैरल से 2 चले हुए कारतूस खोल, जेब से 4 जिंदा कारतूस बरामद करने के अतिरिक्त आरोपी का गन लाईसैंस जब्त कर लिया। 24 फरवरी को आरोपी न्यायालय के आदेशाानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

Manisha rana

Related News