अपहरण कर बच्चे के साथ कुकर्म करने वाला आरोपी काबू, मासूम हुआ बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 01:07 AM (IST)

पानीपत(सचिन): शहर की पुलिस ने मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी से रविवार को अपहरण किए गए बच्चे को 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ढूंढ निकाला है। उसे देशवाल चौक के पास एक  नजदीक एक बाईपास से बरामद कर आरोपी को काबू किया है। पुलिस  ने बताया कि वह बच्चे के साथ कुकर्म किया है और  उसकी हत्या करने के फिराक में था। 

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार ने इस मामले की शिकायत मिलते ही मामले को गंभीरता से लिया। साथ ही तुरंत थाना मॉडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप सहित जिला के सभी सीआईए प्रभारियों को विशेष निर्देश दिए। उप पुलिस अधीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में सीआईए की टीमों सहित पुलिस की 30 टीमें अपहृत बच्चे व आरोपी युवक की तलाश में जुट गई। कॉलोनी में आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को चेक किया गया। एक जगह फुटेज में आरोपी बाइक पर बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दिया। जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया और उसके कब्जे से बच्चे को मुक्त कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े आरोपी की पहचान विक्रम पुत्र रामसिंह निवासी बालावास के रूप में हुई है। वह हिसार में किराए के मकान में रहता है। उसकी बीस दिन पहले शादी हुई थी। इसके बावजूद भी बच्चे के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static