8वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप, भाइयों पर भी किया हमला

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 09:42 AM (IST)

घरौंडा : ब्लॉक के एक सरकारी स्कूल की छात्रा ने अपने ही स्कूल में पढऩे वाले कुछ छात्रों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर छात्रा के साथ मारपीट की गई और छात्रा को बचाने के लिए आए उसके भाइयों पर भी हमला किया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 

ब्लॉक के एक सरकारी स्कूल में पढऩे वाली 8वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद जैसे ही वह स्कूल के गेट से बाहर आई तो उसी स्कूल में पढऩे वाले 12वीं कक्षा के कुछ छात्रों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।छात्रा ने शिकायत में बताया है कि जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतने में ही उसके 5 भाई मौके पर पहुंचे और छेड़छाड़ करने वाले छात्रों का विरोध किया लेकिन छात्र इन तीनों पर टूट पड़े और जमकर मारपीट की। आरोप है कि छात्रों ने मारपीट के दौरान तेजधार हथियार से भी वार किया जिससे एक का सिर फूट गया और उसके अन्य भाइयों को भी चोटें आईं।

सभी हमलावर छात्र जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। परिजन छात्रा व अन्य तीनों को लेकर घरौंडा के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और मैडीकल करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static