नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी ढाई माह से फरार, न्याय के लिए भटक रहे परिजन

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 04:12 PM (IST)

पलवल(दिनेश): 16 वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा जबरन दुष्कर्म करने के मामले में ढाई माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पीड़िता व उसके परिजन न्याय के लिए थाने व पुलिस के आला अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक चुके हैं, लेकिन कोई उनकी सुनवाई नहीं कर रहा है। 

दरअसल एक 16 नाबालिग ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 31 अक्टूबर की रात को एक युवक उसे जबरन घर के सामने से उठाकर घर के सामने बने बारात घर में ले गया और वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया और शोर मचाया। तो मौके पर उसकी मां पहुंच गई, जिसे देख आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। 

इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया। लेकिन ढाई माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पीड़िता व उसके परिजन भी न्याय के लिए थाने व पुलिस के आला अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक चुके है। लेकिन कोई उनकी सुनवाई करने को तैयार नहीं है। वही इस बारे में महिला थाना प्रभारी रजमा देवी का कहना है कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static