विवाहिता की हत्या कर सबूत खुर्दबुर्द करने के आरोप, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 02:54 PM (IST)

सिरसा : राजस्थान के गांव 20, जेड़ निवासी एक विवाहिता की रानियां क्षेत्र के गांव गोविंदपुरा में उसके ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा हत्या किए जाने व सबूत खुर्दबुर्द करने के आरोप लगाकर मृतका के परिजनों ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिन लोगों पर केस दर्ज करवाया है। जिन लोगों पर केस दर्ज किया गया है, उनमें गोविंदपुरा निवासी सुनील, त्रिलोकाराम, माया, शंकुतला व कालुराम शामिल है।

पुलिस को दिए बयानों में मृतका के पिता टीकू राम ने बताया कि उसने अपनी बेटी ज्योति की शादी गांव गोविंदपुरा में कुछ समय पूर्व की थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को प्रताड़ित करते थे। कई बार पंचायतें हुई, लेकिन परिणाम शून्य रहा। 1 सितंबर की दोपहर को ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर उसकी बेटी की हत्या कर दी और सबूत मिटाने का प्रयास किया। 

देर सांय को उन्हें इस संबंधी सूचना मिली, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। उन्हें ससुराल पक्ष के लोगों पर पहले से ही शक था कि उन्होंने ही मेरी बेटी को मौत के घाट उतारा है। जिस पर बुधवार को उन्होंने पुलिस को इस संबंधी शिकायत दी। जांच अधिकारी एस.आई. रामनिवास ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ससुराल पक्ष के लोगों को काबू कर पूछताछ के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static