कार्रवाई : अब पुलिस की तस्करों पर रहेगी पैनी नजर, प्रत्येक गाड़ी की होगी तलाशी

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 12:32 PM (IST)

रतिया (झंडई) : कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश में लगाए गए लॉकडाऊन के तहत अब रतिया पुलिस की निगाह लॉकडाऊन की उल्लंघना करने वालों के अलावा नशे की तस्करी करने वाले तस्करों पर भी रहेगी, जिसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा सभी नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को विशेष दिशा-निर्देश दिए हैं। 

लॉकडाऊन के आज 11वें दिन रतिया के साथ लगती पंजाब की सीमाओं के अलावा शहर के संजय गांधी चौक पर लगाए गए नाके का निरीक्षण करते हुए उप पुलिस अधीक्षक सुभाष बिश्नोई ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाऊन के तहत लगाए गए सभी नाकों पर अब इसकी उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्ती करने के साथ-साथ पुलिस की उन तस्करों पर भी पैनी नजर रहेगी, जो क्षेत्र में नशे आदि की तस्करी करते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस कप्तान के दिशा-निर्देश पर सभी नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को विशेष आदेश दिए गए हैं कि लॉकडाऊन को सफल बनाने के लिए न केवल आम लोगों के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार रखें, बल्कि संदिग्ध लोगों के साथ-साथ लॉकडाऊन की उल्लंघना करने वालों के साथ सख्ती से पेश आएं। 

उन्होंने बताया कि लॉकडाऊन के तहत निरंतर शिकायतें मिल रही हैं कि रतिया क्षेत्र पंजाब सीमा से सटा होने के कारण कुछ संदिग्ध लोग नशे का प्रचलन कर रहे हैं, जिसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इधर, दूसरी तरफ यातायात पुलिस के इंचार्ज शंकर लाल के नेतृत्व में गठित टीम ने पुन: नाकाबंदी करते हुए अनेक वाहनों के लॉकडाऊन की उल्लंघना किए जाने पर चालान किए और उन पर भारी जुर्माना भी किया। इस दौरान शहर थाना प्रभारी विक्रमजीत व अन्य दुर्गा शक्ति की टीम भी उनके साथ थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static