तेज बारिश में बंद हुई एक्टिवा, मदद के बहाने ले उड़ा युवक

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 12:51 PM (IST)

पानीपत (सौरव): शहर में हुई जोरदार बारिश के चलते बेरी वाली मस्जिद क्षेत्र में एक युवती की एक्टिवा ज्यादा जलभराव के कारण अचानक बंद हुई। युवती का आरोप है कि एक युवक ने एक्टिवा स्टार्ट करने का आश्वासन देकर उससे गाड़ी ले ली तथा बाद में गाड़ी सहित फरार हो गया। युवती ने मामले की सूचना अपने भाई को दी है। जिस पर भाई ने दोस्तों के साथ करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद देर रात्रि युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ थाना किला में केस दर्ज किया गया है।

न्यू भगत नगर तहसील कैम्प निवासी 23 वर्षीय युवती सुनीता ने बताया कि वह शुक्रवार को एक्टिवा पर सवार होकर महादेव कालोनी किसी काम से गई थी। वह काम निपटाकर वापस लौट रही थी तो बेरी वाली मस्जिद के पास पहुंचने पर तेज बारिश के चलते क्षेत्र में हुए जलभराव के कारण साइलैंसर में पानी घुसने से उसकी एक्टिवा बंद हो गई। उसने काफी प्रयास किए लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पाई। तभी एक राहगीरउसकी मदद के लिए पर आया तथा कहा कि वह उसकी एक्टिवा को स्टार्ट कर देगा। उसने युवक को एक्टिवा सौंप दी। युवक थोड़ी दूर तक पानी में ही उसकी एक्टिवा को खींचकर ले गया तथा उसके बाद एक्टिवा को स्टार्ट करके उस पर सवार हो फरार हो गया।

खुद का वाहन नहीं था तो की ठगी : युवती का भाई जब एक्टिवा लेकर फरार हुए युवक की तलाश करते-करते एक ढाबे के पास पहुंचा तो पूछताछ में ढाबा संचालक ने बताया कि साथ वाली गली में एक युवक, जिसके पास कोई वाहन नहीं है कुछ समय पहले ही एक एक्टिवा लेकर आया है। जिस पर कपिल अपने मित्रों के साथ ढाबा संचालक द्वारा बताए युवक के घर पर पहुंचा। वहां जाते ही युवकों ने अपनी एक्टिवा को घर में खड़े पाया। कपिल ने दोस्तों के साथ युवक को पकड़ लिया। जिसने पूछताछ में अपनी पहचान राकेश उर्फ सोनू निवासी ओम प्रकाश निवासी बेरी वाली मस्जिद हनुमान कालोनी के तौर पर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static