शराब की दुकान का ठेका न मिलने से बौखलाया बदमाश, कारिंदो पर किया हमला, देखें LIVE वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 05:48 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  जिले के भूना कस्बा में बदमाशों के गैंग ने शराब ठेकेदार के कारिंदों के साथ मारपीट की और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है।  बदमाश कारिंदों के पास मौजूद करीब 24 हजार रुपए की नगदी भी छीन कर ले गए। एक सप्ताह में दो बार हुए जानलेवा हमले से जहां एक ओर लोगों में डर और रोष देखा जा रहा है वहीं इस पूरे मामले में पुलिस की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है।
PunjabKesari
बताया जा रहा हैआरोपी भांभू गैंग के सदस्य भूना में शराब के ठेके लेना चाहते थे, मगर उन्हें नहीं मिले। बस इसी के चलते उन्होंने शराब के ठेके पर हमला किया और ठेके मे मौजूद कारिंदे को लोहे की राड़ और हथियारों से बुरी तरह से मारपीट की। मारपीट की वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि भांभू गैंग भूना में प्रभुत्व जमाना चाहते हैं और इसी के चलते वे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

शराब ठेकेदार रामफल ने आरोप लगाया है कि आरोपी बदमाश गैंग के सदस्य लॉक डाऊन के दौरान अनाधिकृत और गैर कानूनी तरीके से इलाके में महंगे दामों पर शराब बेचते रहे हैं और अब यही लोग अनाधिकृत शराब बेचने और इलाके में अपनी दहशत बनाने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दे रहे हैं। सप्ताह में दो बार हुए जानलेवा हमले के मामले में भूना पुलिस की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है, क्या बदमाशों के हौंसलों के आगे पुलिस के हौंसले पस्त हो गए हैं ? 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static