video: राजनीति चमकाने के लिए युवाअों को गुमराह करने वालों को बख्शेगा नहीं प्रशासन: DC

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 11:47 AM (IST)

जींद(सुनील मराठा): पुलिस अौर जाट नेताअों के बीच बीते दिन हुई झड़प के बाद जींद में पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने इन लोगों से निपटने के लिए कमर कस ली है। वहीं पुलिस ने आरोप भी लगाया कि कुछ जाट नेता अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए कुछ युवाअों को गुमराह कर रोड जाम करवा रहे हैं। ये बात शाहपुर में पुलिस कार्रवाई के बाद डीसी अमित खत्री और एसएसपी डॉ. अरूण सिंह ने पत्रकार सम्मेलन में कही।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जाम लगाने वालों को समझाने के खूब प्रयास किए गए। उनका ज्ञापन भी लिया गया मगर संदीप भारती इस बात पर अड़े रहे कि सांसद सैनी की रैली रद्द हो। रैली रद्द करना उनके लिए संभव नहीं था। जब पुलिस ने काफी देर संयम बरतने के बाद रोड खाली करने के लिए कहा तो भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें पत्थर खुद डीसी और एसएसपी को भी लगे। कुछ और पुलिस कर्मचारियों को हल्की चोटें आई।उसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को चेतावनी भी दी। यह लोग रोड से नहीं हटे और पथराव बंद नहीं किया, तब हल्का लाठीचार्ज कर और आंसू गैस छोड़कर भीड़ को रोड से हटाया गया। 

दोनों अधिकारियों ने कहा कि संदीप भारती और उनके साथियों के खिलाफ रोड जाम करने तथा पुलिस पर पथराव करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। कानून किसी को भी हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। कोई भी व्यक्ति आम जनजीवन को प्रभावित नहीं कर पाए, इसके लिए तमाम कदम प्रशासन द्वारा उठाए जाएंगे। 3 लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार भी किया है। जब दोनों अधिकारियों से यह पूछा गया कि कंडेला में लगे जाम को लेकर प्रशासन क्या करेगा तो उनका कहना था कि गांव के जिम्मेदार और समझदार लोगों के सहयोग से रोड खुलवाने का प्रयास होगा। फिलहाल जींद-कैथल मार्ग पर यातायात का रूट बदल दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static